Move to Jagran APP

Bambai Meri Jaan: रिलीज को तैयार कृतिका कामरा-अविनाश तिवारी की 'बंबई मेरी जान', लंदन में हुआ ग्रैंड प्रीमियर

Bambai Meri Jaan वेब सीरीज बंबई मेरी जान का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाम मिली थी। वहीं अब बंबई मेरी जान जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच सीरीज का ग्रैंड प्रीमियर लंदन में किया गया। जहां सीरीज के लीड एक्टर्स कृतिका कामरा और अविनाश तिवारी समेत सीरीज की टीम पहुंची।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 13 Sep 2023 02:03 PM (IST)Updated: Wed, 13 Sep 2023 02:03 PM (IST)
Bambai Meri Jaan Stars Avinash Tiwari- Kritika Kamra Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। कृतिका कामरा और अविनाश तिवारी की वेब सीरीज 'बंबई मेरी जान' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। 1970 के दशक में बंबई में बढ़ते माफिया राज पर बनी सीरीज ट्रेलर रिलीज से ही चर्चा में बनी हुई है। अब लंदन में 'बंबई मेरी जान' का ग्रैंड प्रीमियर किया गया।

इवेंट से कृतिका कामरा और अविनाश तिवारी का वीडियो सामने आया आया है। 'बंबई मेरी जान' कुछ घंटों में ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। इससे पहले सीरीज की टीम ने लंदन में हुए 'बंबई मेरी जान' की स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया। जहां कई फिल्ममेकर्स और सेलेब्स शामिल हुए।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan Trailer: भूख और ईमानदारी के बीच बहस करती है बंबई मेरी जान, ट्रेलर देख रिलीज का करेंगे इंतजार

प्रीमियर पर पहुंचे ये स्टार्स

कृतिका कामरा और अविनाश तिवारी के साथ इवेंट में फरहान अख्तर भी पहुंचे। इनके अलावा रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया, शुजात सौदागर और रेंसिल डिसिल्वा भी 'बंबई मेरी जान' प्रीमियर पर नजर आए।

क्या है सीरीज की कहानी ?

'बंबई मेरी जान' एक फिक्शनल क्राइम सीरीज है, जो आजादी के बाद बसे बंबई शहर में ले जाती है। सीरीज की कहानी एक ईमानदार पुलिस वाले पिता और उसके बेटे के इर्द- गिर्द घूमती है। उनका परिवार तब टूट जाता है, जब बेटा भूख और गरीबी से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में कदम रख देता है। 'बंबई मेरी जान' ईमानदार पिता और क्रिमिनल बेटे के बीच की जंग के साथ आगे बढ़ती है।

यह भी पढ़ें- Amyra Dastur Pics: इमरान हाशमी की ये हीरोइन स्टनिंग लुक्स से चुरा लेती है दिल, फोटो में देखें सिजलिंग अंदाज

सीरीज की स्टार कास्ट

'बंबई मेरी जान' में अविनाश तिवारी और कृतिका कामरा के साथ केके मेनन, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर भी अहम किरदारों में हैं। सीरीज में अविनाश तिवारी दारा कादरी का किरदार निभा रहे हैं और कृतिका कामरा उनकी छोटी बहन हबीबा के रोल में शामिल हैं। वहीं, केके मेनन इनके पिता इस्माइल कादरी की भूमिका निभा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Avinash Tiwary (@avinashtiwary15)

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज ?

'बंबई मेरी जान' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। 14 सितंबर को सीरीज का ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। 'बंबई मेरी जान' का डायरेक्शन शुजात सौदागर ने किया है। जबकि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर ने सीरीज को प्रोड्यूस किया है। 'बंबई मेरी जान' की कहानी हुसैन जैदी ने तैयार की है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.