Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bambai Meri Jaan: इस्माइल कादरी के किरदार में केके मेनन ने छोड़ी छाप, सीरीज के लिए मिली सराहना पर जताई खुशी

Bambai Meri Jaan अमेजन प्राइम वीडियो की हालिया रिलीज वेब सीरीज बंबई मेरी जान दर्शकों को पसंद आ रही है। सीरीज को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले है। बंबई मेरी जान के एक्टर केके मेनन सीरीज को मिले प्यार को देखकर बेहद खुश हैं। बंबई मेरी जान में उन्होंने ईमानदार पुलिस इस्माइल कादरी का किरदार निभाया है जो परिवार और कर्तव्य के बिचा फंसा हुआ है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:30 PM (IST)
Hero Image
Bambai Meri Jaan Actor KK Menon, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bambai Meri Jaan: वेब सीरीज बंबई मेरी जान कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है। सीरीज में अंडरवर्ल्ड और गैंगस्टर की दुनिया को दिखाया गया है। इसके साथ ही 1970 के दशक में मुंबई की एक झलक भी दिखाने की कोशिश की गई है।

बंबई मेरी जान में कई जाने-माने चेहरे शामिल हैं। इनमें केके मेनन का नाम भी है। सीरीज में उन्होंने ईमानदार पुलिस इस्माइल कादरी का किरदार निभाया है। बंबई मेरी जान में अपने उसूलों पर चलने वाला इस्माइल कादरी दर्शकों पर छाप छोड़ने की पूरी कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan Review: डोंगरी के दारा की बंबई शहर से इश्क की कहानी, डॉन के रोल में अविनाश तिवारी की ताजपोशी

इस्माइल कादरी को मिला प्यार

बंबई मेरी जान में इस्माइल कादरी की अपने बेटे दारा कादरी से अक्सर झगड़ा होता है। एक ईमानदार पुलिस होने के नाते वो बेटे को क्राइम की दुनिया में नहीं जाने देने चाहता, लेकिन बेटा अपराध की दुनिया को अब चुन चुका है। इस स्थिति में इस्माइल कादरी अपने सिद्धांतों और एक पिता होने के बीच फंसा हुआ है।

मेहनत का मिला फल

बंबई मेरी जान केके मेनन को उनकी अदाकारी के लिए सराहना मिली है, जिससे एक्टर बेहद खुश हैं। एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं 'बंबई मेरी जान को लोगों का जितना प्यार मिला है, उसे देखकर मैं बेहद खुश हूं। सीरीज में मेरे किरदार इस्माइल कादरी को जितना पसंद किया गया, वो शानदार है। सीरीज के लिए हमारी टीम ने पूरे समर्पण के साथ काम किया है और एक एपिक स्टोरी कहने की पूरी कोशिश की है, ये पॉजिटिव रिव्यू इसका सबूत है।"

सीरीज की स्टार कास्ट

'बंबई मेरी जान' का ग्लोबल प्रीमियर 14 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ। सीरीज में 10 एपिसोड्स है। बंबई मेरी जान की स्टार कास्ट की बात करें तो सीरीज में अविनाश तिवारी और केके मेनन के साथ कृतिका कामरा निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर अहम किरदारों में हैं।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan Trailer: भूख और ईमानदारी के बीच बहस करती है बंबई मेरी जान, ट्रेलर देख रिलीज का करेंगे इंतजार

सीरीज के डायरेक्टर

'बंबई मेरी जान' को शुजात सौदागर ने डायरेक्ट किया है। वहीं, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर ने सीरीज को प्रोड्यूस किया है। 'बंबई मेरी जान' रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाई गई हैं। सीरीज की कहानी एस हुसैन जैदी ने लिखी है।