Move to Jagran APP

Bambai Meri Jaan: पहले नहीं देखा होगा कृतिका कामरा का ये अवतार, एक्ट्रेस ने 'हबीबा' के किरदार से उठाया पर्दा

Bambai Meri Jaan टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी काबिलियत साबित कर चुकीं कृतिका कामरा जल्द ही आगामी वेब सीरीज बम्बई मेरी जान में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में वह हबीबा के किरदार में दिखाई देंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताया है। जानिए सीरीज में एक्ट्रेस का क्या योगदान होगा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 08 Sep 2023 11:03 PM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2023 11:03 PM (IST)
Kritika Kamra ने बम्बई मेरी जान में अपने कैरेक्टर से उठाया पर्दा। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bambai Meri Jaan: अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज 'बम्बई मेरी जान' धमाकेदार ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। माफिया राज के इर्द-गिर्द घूमती 'बम्बई मेरी जान' में अविनाश तिवारी से लेकर केके मेनन ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है। ट्रेलर में सिर्फ केके या फिर अविनाश ने ही नहीं, बल्कि एक और अदाकारा ने सभी का ध्यान खींचा। ये अभिनेत्री हैं कृतिका कामरा

टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी काबिलियत साबित कर चुकीं कृतिका कामरा (Kritika Kamra) एक होनहार अभिनेत्री हैं, जो हर किरदार में ढलना जानती हैं। पहली बार वह 'बम्बई मेरी जान' में नेगेटिव भूमिका निभा रही हैं। वह सीरीज में हबीबा बनी हैं।

ट्रेलर के आखिर में चंद मिनटों में ही कृतिका ने दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया। लोग उनके बारे में और जानने के लिए बेताब हैं। अब खुद कृतिका ने अपने किरदार की सारी परतें खोली हैं और बताया है कि उनका रोल अपने आप में एक एल्फा (नेतृत्व करने वाला) है।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan Trailer: भूख और ईमानदारी के बीच बहस करती है बंबई मेरी जान, ट्रेलर देख रिलीज का करेंगे इंतजार

अपने कैरेक्टर पर कृतिका कामरा ने खोलीं परतें

कृतिका कामरा ने 'बम्बई मेरी जान' में दारा कादरी (अविनाश तिवारी) की सबसे छोटी बहन का किरदार निभाया है। वह एक साहसी और आत्मविश्वासी महिला बनी हैं। अपने रोल पर बात करते हुए कृतिका ने कहा-

हबीबा एक ऐसी महिला है, जिसके कई शेड्स हैं। वह अपने पिता की तरह जिद्दी है और भाई दारा की तरह साहसी और वफादार है। सबसे छोटी और अकेली महिला होने के चलते वह अपने भाई दारा को ही अपना आदर्श मानती है और उसके साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती है, जो उसके फैसलों और एक्शन को इन्फ्लुएंस करता है।

दारा की तरह उसे भी सत्ता की चाह होती है। शुरू से ही आप देखेंगे कि वह एक एल्फा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, हमें इसकी झलक मिलती है कि वह कैसा सोचती है और उसकी चाहत क्या है, जो बतौर कलाकार मेरे लिए खुशी की बात है।

कब रिलीज होगी बम्बई मेरी जान?

क्राइम थ्रिलर सीरीज 'बम्बई मेरी जान' 14 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। 10 एपिसोड्स की इस सीरीज में पुलिसवाले पिता (केके मेनन) और गैंगस्टर बेटे (अविनाश तिवारी) के बीच जंग देखने को मिलेगी। एक ईमानदारी से बम्बई का सफाया करने निकलता है और दूसरा भूख से निपटने के लिए माफिया की राह पकड़ लेता है।

कृतिका, केके मेनन और अविनाश के अलावा निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है, जबकि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर ने सीरीज को प्रोड्यूस किया है। हुसैन जैदी ने बेहद खूबसूरती से सीरीज की कहानी लिखी है।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan: 'बंबई मेरी जान' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिलचस्प क्राइम ड्रामा के लिए बुक कर लें ये तारीख


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.