Move to Jagran APP

बनिता संधू का 'बिग सरप्राइज', नेटफ्लिक्स की सीरीज Bridgerton के तीसरे सीजन में निभाती दिखीं ये किरदार

बनिता संधू ने शूजित सरकार की फिल्म सरदार उधम में एक अहम किरदार निभाया था। नेटफ्लिक्स की सीरीज Bridgerton 3 में वो मिस मल्होत्रा नाम का किरदार निभा रही हैं। हालांकि यह रिकरिंग रोल है। बनिता को सीरीज में देख फैंस चौंक पड़े। उन्होंने खुद शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गया है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Thu, 16 May 2024 09:11 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2024 09:14 PM (IST)
बनिता शो के अन्य कलाकारों के साथ। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस बनिता संधू ने गुरुवार को एक बड़ा सरप्राइज दिया। नेटफ्लिक्स की सीरीज ब्रिडगर्टन के तीसरे सीजन मे एक्ट्रेस ने एक खास किरदार निभाया है। बनिता ने अपने किरदार और शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिससे इस शो में उनकी मौजूदगी का पता चला। बता दें, ब्रिडगर्टन सीजन 3 आज (गुरुवार) को ही प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है।  

बनिता संधू की पोस्ट के मुताबिक, शो में उनके किरदार का नाम मिस मल्होत्रा है। तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- ब्रिडगर्टन यूनिवर्स में शामिल होने का मौका मिलने के लिए आभारी हूं। जूलिया क्विन के इस शानदार किरदार के लिए तैयार होने के लिए आभारी हूं। इतने शानदार अनुभव के लिए नेटफ्लिक्स का शुक्रिया, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी। काश, यह कॉस्ट्यूम में रख पाती। 

यह भी पढे़ं: Dune Prophecy Teaser: 'ड्यून प्रोफेसी' के दमदार टीजर में यूजर्स ने ढूंढ लीं तब्बू, बोले- 'वह सबको खा जाएगी'

View this post on Instagram

A post shared by Banita Sandhu (@banitasandhu)

फैंस दे रहे बधाई

बनिता के इस खुलासे के बाद फैंस भी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि जब मैंने मिस मल्होत्रा को देखा तो हैरान रह गया। आपको खूब प्रशंसा मिले। यह तो बस शुरुआत है। एक अन्य फैन ने बनिता की स्क्रीन प्रेजेंस की तारीफ की। कई और फैंस ने बनिता के किरदार को सराहा है।

बनिता के किरदार का नाम सीता मल्होत्रा है। उनका किरदार शो में आता-जाता रहता है। बनिता ने 2018 में शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 2021 में आईं सरदार उधम में बनिता रेशमा के किरदार में दिखी थीं।

यह भी पढ़ें: Ashley Madison OTT Release: डेटिंग वेबसाइट के डेटा लीक की सनसनीखेज कहानी, खतरे में पड़ गई थीं सैकड़ों शादियां

क्या है ब्रिडगर्टन शो?

यह अमेरिकन हिस्टोरिकल रोमांटिक ड्रामा है, जो जूलिया क्विन की किताब पर आधारित है। शो में 1800 के दौर के राजसी परिवारों की रस्मो-रिवाज को दिखाया गया है। ब्रिडगर्टन एक काल्पनिक परिवार है। इसका पहला सीजन 2020 में आया था। शो में एडजोआ एंडोह, जूली एंड्रूज, लोरेन एशबोर्न, जोनाथन बेली, रूबी बरकर अहम किरदार निभाते हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.