Move to Jagran APP

Horror Films: Munjya से पहले OTT पर देख डालिए साउथ की ये 5 भुतही फिल्में, हनुमान चालीसा पास रखकर ही लें रिस्क

हॉरर फिल्में देखने के लिए ओटीटी बेस्ट ऑप्शन है क्योंकि यहां घर बैठे एक प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की लिस्ट मिल जाती है। अगर आप हॉरर फिल्म देखने के शौकीन हैं और डर को मात देने का रिस्क पसंद है तो यहां हम साउथ की कुछ भुतही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। मुंज्या देखने से पहले ओटीटी पर मौजूद इन फिल्मों को एक बार जरूर देखें....

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 07 Jun 2024 09:43 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2024 09:43 PM (IST)
OTT पर देख डालिए साउथ की ये 5 भुतही फिल्में, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थिएटर्स में लंबे वक्त बाद हॉरर फिल्म ने दस्तक दी है। शरवरी वाघ की मुंज्या ट्रेलर रिलीज से ही ध्यान खींच रही है। वहीं, अब 7 जून को फिल्म को रिलीज कर दिया है। अगर आप हॉरर फिल्म देखने के शौकीन हैं और डर को मात देने का रिस्क पसंद है, तो यहां हम साउथ की कुछ भुतही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। मुंज्या देखने से पहले ओटीटी पर मौजूद इन फिल्मों को एक बार जरूर देखें....

हॉरर फिल्में देखने के लिए ओटीटी बेस्ट ऑप्शन है, क्योंकि यहां घर बैठे एक प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की लिस्ट मिल जाती है।

माया (Maya)

माया तमिल की चर्चित हॉरर फिल्म है। मूवी में नयनतारा और आरी अर्जुन ने लीड रोल निभाया है। माया की कहानी मायावनम नाम के एक गांव के इर्द-गिर्द घूमती है। इस गांव के पास में एक जंगल है, जिसे लेकर कहा जाता है कि यहां आत्माएं रहती है। माया की कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब फिल्म का किरदार वसंत (आरी) वहां पर जाने की कोशिश करता है, क्योंकि वो पिछले काफी वक्त से इस जंगल को लेकर रिसर्च कर रहा होता है।

ये भी पढ़ें- Bad Cop Trailer: लौट रहे हैं 'करण-अर्जुन', बड़े पर्दे की बजाय ओटीटी पर करेंगे धमाल

ओटीटी प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो

पिसासु (Pisasu)

इस फिल्म की कहानी सिद्धार्थ नाम के लड़के की है, जिसे एक्सीडेंट के बाद घायल पड़ी लड़की को बचाने की कोशिश करना मुश्किल हो जाता है। दरअसल, उस लड़की की जान चली जाती है और बाद में उसकी आत्मा सिद्धार्थ को परेशान करने लगती है। हालांकि, इसके पीछे असील दोषी को पकड़ने का मकसद होता है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

अवल (Aval)

अवल अब तक तीन भाषाओं में बन चुकी है। फिल्म तमिल (अवल), तेलुगु (ग्रुहम) और हिंदी (द हाउस नेक्स्ट डोर) भाषाओं में बन चुकी है। फिल्म की कहानी एक शादीशुदा कपल पर फोकस है, जो रोसिनी घाटी की खूबसूरत पहाड़ों में रहता है। उनकी जिंदगी में तब भूचाल आ जाता है, जब उनके पड़ोस में रहने के लिए एक मां-बेटी आ जाती हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

कंचना (Kanchana)

कंचना के अब तक कई पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं। इस फिल्म का हिंदी रीमेक भी बन चुका है। बॉलीवुड में इसे लक्ष्मी नाम से बनाया गया था, जिसमें अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाया था। ओरिजिनल फिल्म में राघव लॉरेंस ने लीड रोल निभाया है। फिल्म की कहानी की बात करें, को ये एक डरपोक शख्स के बारे में हैं, जिसके शरीर पर तीन आत्माएं कब्जा कर लेती हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो

अथिरान (Athiran)

अथिरन मलयालम भाषा की फिल्म है। मूवी में सईं पल्लवी और फहद फासिल लीड रोल में हैं। इनके साथ अतुल कुलकर्णी , रेन्जी पणिक्कर , शांति कृष्णा और सुदेव नायर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी नित्या नाम की एक लड़की पर बुनी गई है, जिसे एक पागल खाने में अकेले रखा जाता है। धीरे- धीरे नित्या के साथ जुड़ी डरावनी घटनाएं सामने आती है।  

ओटीटी प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

येह भी पढ़ें- Kota Factory 3 Release Date: 'जीतू भैया' से ज्यादा होशियार निकले उनके फैंस, रिलीज डेट को लेकर लगाया सही अंदाजा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.