Move to Jagran APP

दिमाग की नसें खोल देंगी ये टॉप-5 K-Drama वेब सीरीज, थ्रिल ऐसा कि एक सेकंड के लिए भी नहीं हटेगी नजर

इस वक्त साउथ कोरियन ड्रामा (South Korean Drama) का क्रेज भारत में भी जबरदस्त दिख रहा है। रोमांटिक हो या फिर एक्शन ड्रामा लोग के-ड्रामा (K Drama) को बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दिनों एक थ्रिल सीरीज काफी पसंद की जा रही है। ऐसे में हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद पांच थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:19 PM (IST)
Hero Image
बेस्ट साउथ कोरियन थ्रिलर सीरीज। फोटो क्रेडिट- IMDb

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओवर द टॉप यानी OTT प्लेटफॉर्म पर इस वक्त हर जॉनर की सीरीज परोसी जा रही है। सबसे ज्यादा क्रेज के-ड्रामा का बढ़ रहा है। ऐसे में हम आपके लिए पांच ऐसी सीरीज लेकर आए हैं, जो थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर है। एक बार अगर आपने यह सीरीज देख ली तो सेकंड भर भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इस लिस्ट में एक नाम लेटेस्ट शो का है, जो सेकंड सीजन के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है।

Gyeongseong Creature

इन दिनों नेटफ्लिक्स पर सीरीज ग्योंगसेओंग क्रिएचर खूब पसंद की जा रही है। साल 2023 में यह सीरीज आई थी और हाल ही में इसका दूसरा सीजन भी रिलीज कर दिया गया है। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर सीरीज में दिखाया गया है रि जापानी शासक ने साइंस की मदद से इंसानों को राक्षस में बदलने वाले नाजिन वायरस को क्रिएट किया गया है। सीरीज में लीड रोल क्लाउडिया किम, हान सोही और पार्क सियोजून ने निभाया है।

यह भी पढ़ें- शर्त लगा लो! स्क्रीन के सामने से नहीं उठने देंगी ये K-Drama सीरीज, सिर्फ एक OTT प्लेटफॉर्म पर मिलेगा एंटरटेनमेंट

Squid Game

स्क्विड गेम 2021 की सबसे पसंदीदा थ्रिल सीरीज में से एक है। जंग हू योन, गोंग यू, अनुपम त्रिपाठी और ली जंग जे जैसे सितारों से सजी सीरीज में थ्रिल की जरा भी कमी नहीं है। कहानी उन लोगों के इर्द गिर्द घूमती है, जो कर्ज में डूबे हुए और मजबूर हैं और पैसे कमाने के लिए एक खूनी खेल में शामिल हो जाते हैं जिसमें हार से उन्हें सिर्फ मौत मिलती है। इस सीरीज का भी दूसरा सीजन आने वाला है। आप पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

My Name

2021 में आई हान सो-ही की सीरीज माय नेम (My Name) भी बेस्ट थ्रिलर सीरीज में शामिल है। कहानी एक ऐसी महिला की है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए एक गिरोह में शामिल हो जाती है और फिर पुलिस बल के अंदर गिरोह की मुखबिर बन जाती है। 8 एपिसोड के सीरीज में आप एक पल के लिए भी बोर नहीं होंगे।

The Glory

एक लड़की जो स्कूल में कुछ दोस्तों की बुली से इस कदर परेशान हो जाती है कि वह सालों तक उन्हें तबाह करने की प्लानिंग करती है और शातिर तरीके से अपने प्लान को अंजाम देती है। कहानी द ग्लोरी की है, जो सा ल 2022 में रिलीज हुई थी। सांग हाई क्यो स्टारर सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Possessed

पॉसेस्ड को रिलीज हुए भले ही पांच साल हो गए हैं, लेकिन आज भी यह सीरीज पसंदीदा थ्रिलर ड्रामा में से एक है। कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे भूत दिखते हैं और इंसानों का दिमाग पढ़ने का हुनर जानती है। वह एक चालाक जासूस के साथ मिलकर 20 साल पुराने केस की गुत्थी सुलझाती है।

यह पहले टीवी चैनल OCN पर प्रसारित हुआ था। अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Vedaa OTT Release: ओटीटी पर भी होगा Akshay Kumar और जॉन अब्राहम का क्लैश, कहां स्ट्रीम होगी वेदा?