Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhaiyya Ji On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर भौकाल मचाने आ रहे 'भैया जी', जानिए- कब और कहां होगी रिलीज

Manoj Bajpayee स्टारर फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) इसी साल मई महीने में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब दो महीने बाद फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। एक्शन मोड में दिखे मनोज बाजपेयी की ये 100वीं फिल्म थी। इस खबर के मिलने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है। जानिए यह कब और कहां रिलीज हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर आ रही मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। आलम यह है कि आज छोटी-बड़ीं फिल्में सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आने लगी हैं। दो महीने पहले थिएटर्स में रिलीज हुई मूवी 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) भी अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

एक्शन थ्रिलर के शौकीन के लिए आने वाला हफ्ता खास होने वाला है। अगले हफ्ते दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एक्शन थ्रिलर मूवी 'भैया जी' आ रही है। यह अभिनेता की 100वीं फिल्म है। यह फिल्म 24 मई 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। अब इसके ओटीटी रिलीज की डेट भी आ गई है।

एक्शन मोड में भैया जी

अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी फिल्म 'भैया जी' एक एक्शन थ्रिलर मूवी है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में वह अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखाई दिये थे। भले ही मूवी सिनेमाघरों में दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में असफल साबित हुई थी, लेकिन ओटीटी पर इस मूवी का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- दिन के इस पहर किसी से बात नहीं करते Manoj Bajpayee, कहा- 'मैं जिद्दी आदमी हूं, मेरा समय बंटा हुआ है'

Manoj Bajpayee

इस दिन ओटीटी पर आएंगे भैया जी

'भैया जी' दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज होने जा रही है। 19 जुलाई को जी5 के इंस्टाग्राम हैंडल से मूवी का धांसू वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभिनेता भौकाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, "रोबिनहुड नहीं, रोबिनहुड के बाप हैं। आ रहे हैं भैया जी, तबाही मचाने।" फिल्म 26 जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम होगी। 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

भैया जी के लिए एक्साइटेड फैंस

जी5 की अनाउंसमेंट के बाद फैंस के बीच 'भैया जी' को लेकर काफी उत्सुकता है। एक यूजर ने कहा, "भैया जी सुपरहीरो।" एक ने कहा, "सर जी ऐसा लग रहा जैसे आपने फाइटर का एक क्वार्टर लगाकर शूट किया हो ये क्लिप एकदम नशा।" एक यूजर ने लिखा, "भैया जी सरदार खान।" इस तरह लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 120 रुपये लेकर दिल्ली आये थे Manoj Bajpayee, नहीं झेल पा रहे थे संघर्ष, बोले- 'सुसाइड के ख्याल आने...'