Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhakshak Trailer: 'भक्षक या इंसान...'अनाथालय का काला सच उजागर करने आईं भूमि पेडनेकर, रोंगटे खड़े कर देगा ये ट्रेलर

Bhakshak Trailer भूमि पेडनेकर ने बॉलीवुड में कई तरह की ऐसी फिल्में की हैं जिसमें उनके रोल में वैरायटी देखने को मिली है। एक्ट्रेस को वर्सटाइल एक्टिंग के लिए अक्सर तारीफ मिली है। अब भूमि फिल्म भक्षक में जर्नलिस्ट बनकर समाज का काला सच सबके सामने रखने के लिए तैयार हैं। वह असल घटनाओं की उस कहानी को दिखाएंगी जो दिल दहला सकती है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 31 Jan 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भक्षक' ट्रेलर रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bhakshak Trailer: यश राज फिल्म्स की 'दम लगा के हइशा' से बड़े पर्दे पर लॉन्च हुईं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। एक तेज तर्रार जर्नलिस्ट के रूप में भूमि फिल्म 'भक्षक' से एक बार फिर ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं।

'भक्षक' में भूमि पेडनेकर खोलेंगी परतें!

साल 2018 में बिहार के मुजफ्फरनगर शेल्टर होम कांड (Muzaffarnagar Shelter Home Incident) का इंसीडेंट काफी चर्चा में आया था। फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर इसी इंसीडेंट की याद दिलाता है। न सिर्फ मुजफ्फरनगर, बल्कि देश के अलग-अलग हिस्सों में हुई इस तरह की घटनाओं को जोड़ते हुए 'भक्षक' को बनाया गया है। 

इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट बनी हैं भूमि पेडनेकर

ट्रेलर की शुरुआत अनाथालय में बैठी लड़कियों से होती है। इसके बाद दिखाया जाता है कि कलयुगी दुनिया में अनाथालय का असली मतलब होता क्या है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, फिल्म में लड़कियों के रहस्यमयी तरीके से गायब होने की जानकारी सामने आती है। भूमि को पता लगता है कि बालिका गृह में बच्चियों के साथ गलत हो रहा है। जिसके बाद अपनी परवाह किए बगैर वह लापता हुई बच्चियों का पता लगाने में जुट जाती है।

— Netflix India (@NetflixIndia) January 31, 2024

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के बैनर तले बनी फिल्म 'भक्षक' 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। मूवी में भूमि पेडनेकर के अलावा संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), आदित्य श्रीवास्तव और सई ताम्हाणकर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: Bhakshak Teaser: पत्रकार बन Bhumi Pednekar करेंगी जमीनी हकीकत को उजागर, 'भक्षक' की रिलीज डेट से भी उठा पर्दा