Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhuvan Bam OTT Series Rafta Rafta: शादीशुदा जिंदगी की मुश्किलों से जूझते दिखेंगे भुवन बाम, नये शो का टीजर आउट

Bhuvan Bam OTT Web Series रफ्ता-रफ्ता की कहानी एक नव विवाहित युगल के इर्द-गिर्द घूमती है जो एडजस्ट करने की कोशिश कर रहा है। शो के टीजर में कहानी के इसी मूड को हाइलाइट किया गया है। शो मिनी टीवी पर आएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 16 Jan 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
Bhuvan Bam OTT Web Series Rafta Rafta on Amazon miniTV. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के सबसे लोकप्रिय यू-ट्यूबर्स में से एक भुवन बाम अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपने अभिनय के रंग दिखा रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ताजा खबर के बाद भुवन के नये शो रफ्ता रफ्ता का एलान हुआ है। यह शो अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा और शो में सृष्टि गांगुली रिंदानी उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी। शो का टीजर सोमवार को जारी कर दिया गया

रफ्ता रफ्ता की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी नयी-नयी शादी हुई है। भुवन के किरदार का नाम करण और सृष्टि के कैरेक्टर का नाम नित्या है। शो इनकी रिलेशनशिप और विभिन्न परिस्थितियों में उनके बर्ताव और प्रतिक्रियाओं को दिखाता है। सीरीज में कुल सात एपिसोड्स हैं। शो 25 जनवरी से मिनी टीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Faraaz Trailer- हंसल मेहता की फिल्म 'फराज' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे जहान कपूर, ट्रेलर में दिखी दमदार एक्टिंग

मॉडर्न मैरीज पर अलग नजरिया दिखाएगी सीरीज

टीजर में शो के मिजाज की झलक मिल रही है, जिसमें दिखाया गया है कि करण और सृष्टि घूमने जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, मगर यह प्लानिंग भी आसान नहीं। भुवन ने शो को लेकर कहा कि मिडिल क्लास में शादी को लेकर जिस तरह की सोच रहती है, वो अब काफी बदल चुकी है। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। मिडिल क्लास परिवारों में परवरिश होने के कारण इसे करीब से देखा है। शो में चौंकाने वाले ट्विस्ट्स देकर आधुनिक शादियों को समझने के मूड को पकड़ने की कोशिश की गयी है। 

सृष्टि गांगुली रिंदानी ने कहा कि जब उन्हें पता चला, भुवन के साथ काम करने वाली हैं तो फौरन हां कर दी। सृष्टि कहती हैं कि एक कंटेंट क्रिएटर और अभिनेता के तौर पर मैंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है। वहीं, शो की कहानी ऐसी है कि मैरीड कपल का नया नजरिया दिखाती है। उम्मीद है क दरशक भी शो को खूब एंजॉय करेंगे। शो की रिलीज डेट अभी रिवील नहीं की गयी है।

मिनी टीवी पर यह शोज भी हैं उपलब्ध

अमेजन मिनी टीवी पर सभी शो मुफ्त देखे जा सकते हैं। यह अमेजन शॉपिंग ऐप पर मौजूद है। मिनी टीवी पर पिछले कुछ वक्त में कई शॉर्ट फिल्में और सीरीज रिलीज की गयी हैं। इनमें रितेश देशमुख-वरुण शर्मा का चैट शो केस तो बनता है, स्पोर्ट्स शो सिक्सर, बायोपिक शो फिजिक्सवाला शामिल हैं।

पिछले हफ्ते जाकिर खान का कॉमेडी शो फर्जी मुशायरा सीजन 3 स्ट्रीम हुआ है। राजपाल यादव स्टारर शॉर्ट फिल्म गनचक्कर भी पिछले हफ्ते ही स्ट्रीम हुई है। प्लेग्राउंड सीजन 2 में कैरीमिनाटी समेत कई यू-ट्यूबर्स नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Most Watched Movies- सबसे ज्यादा देखी गयी अक्षय कुमार की 'कठपुतली', जानें- फ्रेडी को मिली कौन सी पोजिशन?