Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन बिग बॉस के निशाने पर आए लव कटारिया, एल्विश यादव के दोस्त को दे डाली ये नसीहत

बिग बॉस ओटीटी 3 में होस्ट के साथ ही कंटेस्टेंट्स के लिए भी बहुत कुछ नया होने वाला है। इस बार के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कौन किस पर भारी पड़ेगा ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। लेकिन बिग बॉस ने अपना भी गेम स्टार्ट कर दिया है। कंटेस्टेंट्स पर वह किस तरह भारी पड़ते नजर आएंगे ये देखना दिलचस्प होगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 22 Jun 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट लव कटारिया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत हो चुकी है। इस बार के सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आए हैं, जिनकी या तो किसी को उम्मीद नहीं थी या जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए हैं। इसके अलावा कुछ और कंटेस्टेंट्स भी हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' की हुई शुरुआत

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की मेजबानी में बिग बॉस का ये सीजन शुरू हुआ है। धमाकेदार एंट्री के बाद कंटेस्टेंट्स ने घर में अपना गेम स्टार्ट कर दिया है। अरमान मलिक ने रूल्स के अनुसार अपनी दोनों पत्नियों में से किसी एक साथ अपना बेड चूज किया। उन्होंने पायल के साथ अपना बेड पसंद किया। कंटेस्टेंट्स के आपसी गेम के साथ ही बिग बॉस ने भी अपना खेल शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ...जब कुत्ते के काटने से बिगड़ गया था Sana Makbul का चेहरा, डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस

बिग बॉस ने ली लव कटारिया की परीक्षा

इस शो में एक कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) भी हैं। लव, एल्विश यादव के अच्छे दोस्त बताए जा रहे हैं। उनके आने पर फैंस में खुशी है। वहीं, बिग बॉस ने उनकी परीक्षा लेना शुरू कर दिया है। पहले ही दिन उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॉस ने पूछा कि वह किस मकसद से शो में आए हैं। 

— The Khabri (@TheKhabriTweets) June 22, 2024

बिग बॉस ने पूछे लव से सवाल

लव कटारिया ने कहा कि पहले वह नर्वस हो रहे थे। बाद में विशाल से (Vishal Pandey) से दोस्ती हुई, तो वह थोड़े से खुल गए। इसके बाद बिग बॉस ने पूछा कि क्या उन्होंने कोई काम अकेले किया है? इस पर लव ने कहा कि उन्होंने बहुत से काम अकेले किए हैं, लेकिन दोस्तों के होने से मजा ज्यादा आता है। लव ने बताया कि उन्होंने अपना काम, जो वह कर रहे हैं, उसे अकेले ही स्टार्ट किया था। उनकी अब तक की जर्नी अकेले की ही रही है। 

बिग बॉस ने दी ये नसीहत

इसी के साथ एक क्लिप और सामने आया है, जिसमें बिग बॉस, लव को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जब भी जोक करें, तो पहले से बता दें। ऐसा इसलिए ताकी उन्हें पता रहे कि वह मजाक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' ने एक दिन की अर्निंग का किया खुलासा, कमाई सुन उड़े घरवालों के होश