Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: बिहार के बाद उत्तर प्रदेश की बवाल इन्फ्लुएंसर उड़ाएगी गर्दा, ये टैरो कार्ड रीडर भी होगी शामिल

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया। जहां मुव्वर फारूकी और अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बात की। अब शुक्रवार को शो स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 20 Jun 2024 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jun 2024 05:11 PM (IST)
प्रीमियर को तेयार बिग बॉस ओटीटी 3, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर अपडेट्स आने शुरू हो गए हैं। बस कुछ घंटे में शो का प्रीमियर होने वाला है। इससे पहले फैंस के बीच बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है। कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए दर्शक बेताब हैं। हाल ही में मेकर्स ने एक कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा भी किया। वहीं, अब कुछ और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बिहार की इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी ने खूब धमा- चौकड़ी मचाई थी। उन्होंने शो को यादगार बना दिया। वहीं, इस बार मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 में उत्तर प्रदेश की एक सोशल मीडिया स्टार को शामिल करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम से उठाया पर्दा! सोशल मीडिया की दुनिया पर करते हैं राज

उत्तर प्रदेश की इन्फ्लुएंसर

बिग बॉस ओटीटी 3 में भविष्यवाणी करने के लिए भी एक कंटेस्टेंट्स को शामिल करने की जानकारी सामने आई है। शो से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज बिग बॉस तक ने कुछ कंटेस्टेंट्स के नामों से पर्दा उठाया है। इनमें यूपी की इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी, बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाली हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर हिंट भी दिया है। इंस्टाग्राम पर शिवानी कुमारी के लगभग 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कौन-कौन होगा शामिल ?

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को लेकर अगला नाम एक टैरो कार्ड रीडर का है। रिपोर्ट के अनुसार, शो के लिए एस्ट्रोलॉजी मुनिषा खटवानी भी कन्फर्म हो गई हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होने वाले बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें, तो लिस्ट में एक्ट्रेस सना मकबूल, पौलोमी दास, इन्फ्लुएंसर सना सुल्तान और विशाल पांडे का नाम भी शामिल है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से इनका नाम कन्फर्म नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सिंगिंग की दुनिया का सबसे विवादित सितारा बनेगा BB OTT 3 का हिस्सा? Kiss को लेकर बटोरी थी चर्चा

कौन है पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट ?

बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट दिल्ली की रहने वाली चंद्रिका दीक्षित हैं, जो सोशल मीडिया की दुनिया में वड़ापाव गर्ल के नाम से पॉपुलर हैं।  बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो रिलीज करते हुए चंद्रिका दीक्षित का नाम आधिकारिक तौर पर कन्फर्म किया।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.