Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो में आग लगाएगी Naagin की ये बोल्ड एक्ट्रेस? सिर्फ 2 सीरीज से OTT पर मचाया धमाल

बिग बॉस ओटीटी के पिछले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे थे। ऐसे में फैंस को इस बार एक्स्ट्रा धमाल की उम्मीद है। बिग बॉस ओटीटी 3 शुरुआत से फैंस के बीच चर्चा बटोर रहा है। हाल ही में शो के नए प्रोमो के साथ नए होस्ट अनिल कपूर के चेहरे से पर्दा उठाया गया। वहीं अब एक कन्फर्म कंटेस्टेंट को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:13 PM (IST)
Hero Image
अनिल कपूर के शो में आग लगाएगी TV की ये बोल्ड एक्ट्रेस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के फैंस बेसब्री से ओटीटी वर्जन का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स पहले ही वादा कर चुके हैं कि इस बार शो अलग होने वाला है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो रिलीज किया गया था, जिसमें अनिल कपूर अपने झक्कास अंदाज में नजर आए थे। वहीं, अब शो में शामिल होने वाली एक कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है, जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 से दर्शकों को काफी उम्मीद हैं। पिछले दो सीजन जबरदस्त हिट रहे थे। ऐसे में फैंस को इस बार एक्स्ट्रा धमाल देखने को मिल सकता है।

कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चाएं तेज

बिग बॉस ओटीटी 3 शुरुआत से सस्पेंस के कारण चर्चा बटोर रहा है। सबसे पहले शो के होस्ट ने ध्यान खींचा और बाद में जानकारी सामने आई कि इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर मेजबानी करेंगे। होस्ट के बाद अब बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को लेकर जोर- शोर से चर्चाएं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सिंगिंग की दुनिया का सबसे विवादित सितारा बनेगा BB OTT 3 का हिस्सा? Kiss को लेकर बटोरी थी चर्चा

कौन है वो बोल्ड एक्ट्रेस ?

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर अब तक कुछ सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, इस लिस्ट में अब टीवी और ओटीटी की एक बोल्ड एक्ट्रेस भी शामिल हो गई हैं, जिन्हें कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस ओटीटी 3 में अभिनेत्री पौलोमी दास नजर आने वाली हैं। मेकर्स से उनकी बात पिछले काफी समय से चल रही है और बीते हफ्ते उन्हें शो के लिए कन्फर्म कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 Elimination: रोहित शेट्टी के शो में नहीं टिक पाई TV की ये फेमस बहू, KKK14 से कटा पत्ता?

तेजस्वी प्रकाश-शिल्पा शिंदे से है कनेक्शन

पौलोमी दास टेलीविजन और डिजिटल स्पेस में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कार्तिक पूर्णिमा में लीड रोल निभाया था। फिर दिल ही तो है और नागिन 6 जैसे शो में नजर आईं। पौलोमी दास ने ओटीटी शो पौरशपुर और बेकाबू 2 में भी काम किया, जिनमें उनके किरदार काफी बोल्ड थे। दिलचस्प बात ये है कि पौलोमी की नागिन 6 की को-स्टार तेजस्वी प्रकाश और पौरशपुर की को-स्टार शिल्पा शिंदे, बिग बॉस के टीवी वर्जन की विनर रह चुकी हैं।