Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 के अरमान मलिक ने सिद्धार्थ शुक्ला से किया अपना कम्पैरिजन, कहा- हम दोनों हैं एक जैसे

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को रिलीज हुए एक हफ्ते का समय बीतने वाला है। इस शो में यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों बीवियों के साथ एंट्री ली है। लोगों ने उनकी लव स्टोरी जानने में दिलचस्पी दिखाई है। अरमान मलिक का गेम किसी को पसंद आ रहा है तो किसी को उनकी पर्सनालिटी समझ नहीं आ रही।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 26 Jun 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
कृतिका, अरमान, पायल मलिक और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी दोनों पत्नियों के साथ गेम प्लान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अरमान ने पायल और कृतिका के साथ शो में एंट्री ली है। दो शादियां करने वाले अरमान की फैंस और कुछ सेलेब्स ने जमकर लताड़ लगाई। लेकिन घर के अंदर कैद ट्रोलिंग से अनजान अरमान अपने गेम को मजबूत करने में लगे हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से खुद को कम्पेयर किया।

पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं अरमान मलिक

'बिग बॉस 13' इस रियलिटी शो के इतिहास का सबसे पॉपुलर सीजन रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट थे। इस सीजन के एक साल बाद ही उनकी डेथ हो गई। सिद्धार्थ अब हम सबके बीच नहीं हैं, लेकिन फैंस आज भी उन्हें याद जरूर करते हैं। सिद्धार्थ के फैंस सिर्फ घर के बाहर ही नहीं, घर के अंदर भी हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के पॉपुलर कंटेस्टेंट अरमान मलिक (Armaan Malik) ने खुद को सिद्धार्थ का फैन बताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट, बोलीं- हमें धक्का मार दिया, रहने लायक नहीं

अरमान ने सिद्धार्थ से किया कम्पैरिजन

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अरमान मलिक ने कहा था कि उनकी पर्सनालिटी सिद्धार्थ शुक्ला से मिलती है। सिद्धार्थ शुक्ला ऐसे व्यक्ति थे, जिनसे वह व्यक्तिगत जुड़ाव महसूस करते थे। हम दोनों एक जैसे हैं। अरमान ने कहा कि सिद्धार्थ शांत स्वभाव वाले इंसान थे। जब तक कि कोई उन्हें प्रोवोक नहीं करता था, तब तक किसी से झगड़ा नहीं करते थे। मुझे लगता है कि मैं भी ऐसा ही हूं। वह ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं, जिनकी जर्नी मैंने फॉलो की है।

इस वजह से शो में आए अरमान

अरमान ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' ज्वाइन करने की वजह का भी खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि उनके पास नेम और फेम दोनों है। लेकिन उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने का फैसला लिया, ताकि वो लोग उन्हें नहीं जानते, उन्हें जान सकें।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: चंद्रिका दीक्षित ने लव लाइफ का किया खुलासा, 'वड़ा पाव गर्ल' की कहानी सुन कंटेस्टेंट्स इम्प्रेस