Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: टीवी के बाद अब ओटीटी की बारी, Salman Khan के शो में एंट्री लेगा ये यूट्यूबर?

Bigg Boss OTT 3 Contestants List हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 17 खत्म हुआ है। ऐसे में फैंस को ओटीटी प्लेटफॉर्म भाईजान शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इस बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस फेमस यूट्यूबर से संपर्क साधा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 31 Jan 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर सामने आई बड़ी खबर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।Salman Khan Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो छोटे पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी फैंस का जमकर मनोरंजन करता है। हाल ही में बिग बॉस 17 का सफर समाप्त हुआ है।

इसके बाद से प्रशंसकों के बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए फेमस यूट्यूबर का नाम सामने आ रहा है। आइए जानते हैं कि सलमान खान के इस शो के लिए किसका नाम रेस में आगे चल रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ सकता है ये यूट्यूबर

बीते साल ओटीटी पर सलमना खान के जरिए बिग बॉस 2 को होस्ट करने के बाद इस शो को खूब लाइमलाइट मिली। जिस तरह से टीवी पर इस शो को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है, ठीक उसी तरह अब ओटीटी की तरफ फैंस आकर्षित होने लगे हैं।

बिग बॉस 17 के बाद से प्रशंसकों को बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिग बॉस ताजा खबर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के इस शो में फेमस यूट्यूबर महेश केशवाला बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं। हालांकि अभी इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

महेश के यूट्यूब चैनल ठगेश पर करीब 5.39 मिलियन सब्सक्राइबर मौजूद हैं, जबकि इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं। बताया जा रहा है बिग बॉस ओटीटी 2 और बिग बॉस 17 के लिए भी उनसे संपर्क किया था। ऐसे में अब तीसरी बार महेश से इस शो को लेकर बातचीत की जाने की खबर सामने आई है।

कब शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3

ओटीटी पर दो सफल सीजन के बाद मेकर्स इस शो के तीसरे सीजन की तैयारियों में लगे हुए हैं। हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 कब शुरू किया जाएगा,

माना जा रहा है कि मई 2024 में बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू किया जा सकता है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर इस शो को ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सलमान के शो के बाद विक्की जैन की निकली लॉटरी, 'बिग बॉस 17' के बाद ओटीटी शो के लिए कन्फर्म हुआ नाम?