Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 के घर में कैद हुआ ये नामी जर्नलिस्ट, ब्रेकिंग न्यूज बनाने वाला पत्रकार अब खुद बनेगा सुर्खियां

Bigg Boss OTT 3 का आगाज आज होने वाले है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर यूट्यूबर सिंगर और टीवी स्टार्स समेत कई कंटेस्टेंट्स शो का हिस्सा बनने वाले हैं। इन कंटेस्टेंट्स में न्यूज जगत के एक दिग्गज न्यूज एंकर भी नजर आने वाले हैं जिनका नाम विवादों से भी जुड़ चुका है। मेकर्स ने इस कन्फर्म कंटेस्टेंट का हिंट दे दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 21 Jun 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
ये न्यूज एंकर बिग बॉस ओटीटी 3 में बटोरेगा सुर्खियां। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब बिग बॉस ही विवादित है तो कंटेस्टेंट्स विवादित क्यों ना हों। बिग बॉस के घर में इस बार अलग-अलग फील्ड के कई बड़े धुरंधर शामिल होने वाले हैं, जिनके नाम विवादों के चलते सुर्खियां बटोर चुके हैं। इनमें से एक नाम एक जाने-माने जर्नलिस्ट का भी है।

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में क्राइम रिपोर्टर जिग्ना वोरा की एंट्री हुई थी। भले ही शो से वह जल्द ही निकल गई थीं, लेकिन उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी थी। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के घर में एक और जर्नलिस्ट आने वाला है, जो न्यूज बनाने से ज्यादा खुद विवादों के चलते सुर्खियां बन चुका है।

ब्रेकिंग न्यूज बनाएगा ये कंटेस्टेंट

जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर पांचवें कंटेस्टेंट्स को कन्फर्म कर दिया है और उसकी तस्वीर भी शेयर की है। फोटो कोलाज में भले ही कंटेस्टेंट का चेहरा रिवील नहीं किया गया है, लेकिन कैप्शन सब जाहिर कर रहा है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया, "बिग बॉस ओटीटी 3 की हर न्यूज अब होगी ब्रेकिंग न्यूज। क्या आप इस पर्सनैलिटी का अनुमान लगा सकते हैं?"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में आग लगाने आई गांव की छोरी, Uttar Pradesh की इन्फ्लुएंसर का प्रोमो हुआ आउट

Deepak Chaurasia

विवादों में रहा ये कंटेस्टेंट

अगर आपको अब भी पता नहीं चल पाया कि बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट आखिर कौन है तो हम आपको बता दें कि यह न्यूज एंकर दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) है। दीपक कई बड़े मीडिया ऑर्गनाइजेशंस में काम कर चुके हैं। वह कई विवादों में घिर चुके हैं। उन पर दारू पीकर लाइव करने और 10 वर्षीय लड़की और उसके परिवार के 'मॉर्फ्ड, एडिटेड और अश्लील' वीडियो प्रसारित करने और उसे यौन उत्पीड़न के मामले से जोड़ने का आरोप लगा था।

आज होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में दिव्या अग्रवाल ने ट्रॉफी जीती थी और दूसरे में एल्विश यादव। अब तीसरे सीजन के लिए सभी खिलाड़ियों ने कमर कस ली है। 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। इस बार सलमान खान नहीं, बल्कि अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: पूजा भट्ट का एक्स लेगा बिग बॉस के घर में एंट्री? Salman Khan की फिल्म में आ चुका है नजर