Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान के आउट होते ही मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, भाईजान के इस करीबी की शो में होगी एंट्री?

Bigg Boss Ott 3 के जियो सिनेमा पर प्रसारित होने में बस कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में कई सितारों की एक टेंटटिव लिस्ट सामने आ रही है। अब तक मीका सिंह से लेकर अरमान मलिक तक कई Youtubers और सेलिब्रिटीज के नाम सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मेकर्स ने हाल ही में सलमान खान के परिवार के करीब रहीं इस पर्सनैलिटी को अप्रोच किया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 14 Jun 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 में इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब से बस एक हफ्ते बाद जियो सिनेमा पर ये विवादित रियलिटी शो ऑन एयर होने वाला है। इस बार सलमान खान की जगह बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो में होस्टिंग की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे और कंटेस्टेंट की वीकेंड पर क्लास लगाएंगे।

इस शो के लिए अब तक अंजुम फकीह से लेकर शिवांगी जोशी-पायल मलिक और मीका सिंह जैसे कई सितारों की एक टेंटटिव लिस्ट सामने आ चुकी है। अब हाल ही में मेकर्स ने सलमान खान के होस्टिंग छोड़ते ही एक बहुत बड़ा दाव खेला है और उनके परिवार के करीब रहीं एक शख्स को इस विवादित शो के लिए अप्रोच किया है।

बिग बॉस ने इस एक्ट्रेस को किया शो के लिए अप्रोच

सलमान खान अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग के कमिटमेंट की वजह से इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 की मेजबानी नहीं कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच ही खबर आई है कि मेकर्स ने उनके छोटे भाई अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को इस शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 होगा झक्कास, इस बार सलमान खान नहीं करेंगे शो को होस्ट, जानिए कौन संभालेगा कमान

एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के मेकर्स जॉर्जिया को अपने शो में लाना चाहते हैं, उनका मानना है कि वह शो को काफी कंटेंट दे सकती हैं। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि खुद इटालियन मॉडल भी इस विवादित शो से जुड़ने के लिए बेहद उत्सुक हैं और मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है। हालांकि, जॉर्जिया की तरफ से अब तक बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

क्या सामने आएगी उनके और अरबाज के ब्रेकअप की वजह?

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक के बाद अरबाज खान की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात गोवा में पार्टी के दौरान हुई थी। अरबाज और जॉर्जिया ने तकरीबन चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन अचानक ही उनके अलग होने की खबर सामने आई और एक्टर ने शूरा खान से दूसरा निकाह किया।

हालांकि, अरबाज और जॉर्जिया क्यों एक-दूसरे से अलग हुए, इसकी असल वजह अब तक सामने नहीं आई है और उम्मीद जताई जा रही है कि अगर वह बिग बॉस में आती हैं, तो इस पर भी वह बात करती नजर आ सकती हैं।

फिलहाल सलमान खान के एग्जिट लेने के बाद अनिल कपूर के कंधों पर सिर्फ शो को संभालने की जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि अगर जॉर्जिया शो में आती हैं तो एक्टर को उन्हें हिंदी भी सिखानी पड़ेगी। ये शो 21 जून से प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'कुंडली भाग्य' की ये बहू 'बिग बॉस' के घर में करेंगी तांडव, अनिल कपूर के शो की बढ़ाएंगी रैंक!