Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Promo: अजीज दोस्त ने छीनी Salman Khan की कुर्सी, बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो में दिखी पहली झलक

Bigg Boss OTT 3 Promo Out दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के साथ जल्द ही लौटने वाला है। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 का फर्स्ट प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस बार आपको सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे। सलमान की जगह उनके एक अजीज दोस्त होस्ट करते दिखेंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 31 May 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो हुआ रिलीज (Photo Credit-Jio Cinema)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT Season 3) के रिलीज मंथ का एलान किया गया था और अब इसका फर्स्ट प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस बार ओटीटी पर सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करते हुए नजर नहीं आएंगे। 

उनकी जगह हिंदी सिनेमा के एक बड़े सुपरस्टार और सलमान के पक्के दोस्त बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट करेंगे। चलिए एक नजर बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott Promo) के इस लेटेस्ट प्रोमो पर डालते हैं। 

रिलीज हुआ बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो वीडियो

लंबे वक्त से फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच उनकी एक्साइमेंट को बढ़ाने के लिए अब मेकर्स की तरफ से शो का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बिग बॉस ओटीटी 3 का टीजर वीडियो शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 होगा झक्कास, इस बार सलमान खान नहीं करेंगे शो को होस्ट, जानिए कौन संभालेगा कमान

इस वीडियो में शो को होस्ट करने वाले स्टार का चेहरा बेशक नजर नहीं आ रहा है, लेकिन बैकग्राउंड वॉइस को सुनकर आप ये पहचान सकते हैं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के अजीज दोस्त अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो में अनिल कपूर का जो स्वैग नजर आ रहा है, उससे साफ कहा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी पर झक्कास होने वाला है। कुल मिलाकर कहा जाए तो शो का ये पहला प्रोमो वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

कब से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3

बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है। हर कोई इस शो की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि जून के महीने में अनिल कपूर के शो का आगाज होगा, हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: खत्म हुआ सस्पेंस, मेकर्स ने की सलमान खान के शो की घोषणा, इस दिन से शुरू हो रहा 'बिग बॉस ओटीटी 3'