Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में आग लगाने आई गांव की छोरी, Uttar Pradesh की इन्फ्लुएंसर का प्रोमो हुआ आउट

Bigg Boss OTT 3 का आज प्रीमियर है। एक के बाद एक प्रोमो के जरिए कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाई जा रही है। साई केतन राव समेत कुछ कंटेस्टेंट्स का प्रोमो आउट हो गया है। अब एक और कंटेस्टेंट के प्रोमो के जरिए उसे कन्फर्म कर दिया गया है। ये यूपी की छोरी हैं जो सोशल मीडिया पर अपने देसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 21 Jun 2024 12:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 में यूपी की छोरी का होगा जलवा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के सुपरहिट होने के बाद से ही इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। आखिरकार बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का आज ग्रैंड प्रीमियर होने जा रहा है। जैसे-जैसे प्रीमियर नजदीक आ रहा है, मेकर्स कंटेस्टेंट्स के प्रोमो जारी कर रहे हैं। तीन कंटेस्टेंट्स के बाद एक और का नाम फाइनल हो गया है। 

बिग बॉस ओटीटी 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था और दूसरे सीजन को सलमान खान (Salman Khan) ने। मगर तीसरा सीजन सल्लू मियां नहीं बल्कि उनके जिगरी यार अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करने जा रहे हैं। नये सीजन, नई जर्नी के साथ नये-नये कंटेस्टेंट्स भी बिग बॉस के घर में तहलका मचाते हुए नजर आएंगे। आज नये सीजन का आगाज भी हो जाएगा।

चौथी कंटेस्टेंट का प्रोमो आउट

बिग बॉस ओटीटी 3 के आगाज से पहले मेकर्स ने चौथी कन्फर्म कंटेस्टेंट का प्रोमो जारी कर दिया है। वीडियो में पिंक कलर का सलवार-सूट पहनीं लड़की कहती हैं, "आपने शहर की गोरी तो बहुत देखी होगी लेकिन अब बारी है गांव की छोरी देखने की। देसी अंदाज अतरंगी, थोड़ी मीठी थोड़ी तीखी। किसी ने कहा कि लड़की है, क्या ही कर पाएगी?मैंने कहा, 'हैलो, होल्ड माय कैमरा, बिग बॉस के घर में सबको एंटरटेन करके दिखाएंगे।'"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: गार्डन एरिया से लेकर बेडरूम तक, बेहद आलीशान है बिग बॉस का नया घर, वीडियो वायरल

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

प्रोमो शेयर करते हुए जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा गया, "देसी छोरी लेकर आ रही है अपने तेवर बिग बॉस ओटीटी 3 पर।" 

कौन हैं शिवानी कुमारी?

अगर आपने अभी तक अनुमान नहीं लगाया कि ये कौन हैं तो हम आपको बता दें कि यह उत्तर प्रदेश की रहने वालीं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) हैं। शिवानी एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह फनी और डांस वीडियोज के लिए मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में तापमान बढ़ाने पहुंची टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस, इस 'इमली' एक्टर की एंट्री भी हुई कन्फर्म