Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: इंतजार खत्म! 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस दिन से हो रहा शुरू, 'झक्कास' होस्ट अनिल कपूर करेंगे मेजबानी

बिग बॉस ओटीटी 3 की अनाउंसमेंट हो चुकी है। इस बार फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर (Anil Kapoor) की होस्टिंग देखने को मिलेगी। बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कुछ कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है। इनके नाम पर मेकर्स की मुहर लगना बाकी है। इसी के साथ रिलीज डेट को लेकर भी एक खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 01 Jun 2024 10:18 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' ओटीटी के तीसरे सीजन के साथ जल्द ही हाजिर होने वाला है। इसका प्रोमो सामने आ चुका है। इस बार शो को सलमान खान (Salman Khan) की जगह अनिल कपूर होस्ट करेंगे। नए होस्ट को देखने के बाद कुछ फैंस मायूस हुए, तो कुछ अनिल कपूर की होस्टिंग में इस सीजन को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आए। इस बीच 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' होने वाला है शुरू

'बिग बॉस ओटीटी 3' जियो सिनेमा पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है। शो का प्रोमो और टीजर सामने आ चुका है, जिसमें होस्ट अनिल कपूर अपनी 'झक्कास' स्टाइल में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। प्रोमो सामने आने के साथ ही कंटेस्टेंट्स के नाम पर कयास भी लगने शुरू हो चुके हैं। इसी के साथ एक टेंटेटिव रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

शो के लिए इन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

'बिग बॉस ओटीटी 3' का आजाग जून में ही होगा। प्रोमो के साथ ही रिलीज के महीने का एलान हो चुका था। इसी के साथ कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया जाना भी शुरू हो चुका है। 'टेम्पटेशन आइलैंड' फेम चेष्टा भगत और निखिल मेहता को शो के लिए अप्रोच किया गया है। इसके अलावा यूट्यूबर खुशी पंजाबन और विवेक चौधरी को भी 'बिग बॉस ओटीटी 3' में भाग लेने के लिए अप्रोच किया गया है। 

इस दिन से शुरू होगा शो

बिग बॉस के फैन पेज की तरफ से जानकारी शेयर की गई है कि इस बार का सीजन 22 जून से शुरू हो रहा है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से कन्फर्म डेट देना बाकी है। मगर शो इसी महीने शुरू हो रहा है, ये पक्की बात है।

इन कंटेस्टेंट्स को भी किया गया अप्रोच

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए रियाज अली, कनिका मान, शिखर धवन, शीजान खान का भी नाम सामने आया है। कुछ ही दिनों में कंटेस्टेंट्स के प्रोमो आना भी शुरू हो जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan से 'बिग बॉस ओटीटी 3' की गद्दी छिनने पर सोनम कपूर का आया रिएक्शन, डैडी अनिल कपूर के लिए कही ये बात