Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT: मुस्कान ने दिव्या को कहा- 'तुम हर जगह मुंह मारती हो', एक्ट्रेस ने गुस्से में थप्पड़ मारने की दी धमकी

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी दौरा में चल रहा है। ऐसे में शो के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी घमासान भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी आगे चलकर बिग बॉस सीजन 15 में तब्दील हो जाएगा।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Sun, 05 Sep 2021 11:23 AM (IST)
Hero Image
मुस्कान जट्टाना और दिव्या अग्रवाल, तस्वीर- Instagram: voot

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी दौरा में चल रहा है। ऐसे में शो के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफी घमासान भी देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी आगे चलकर बिग बॉस सीजन 15 में तब्दील हो जाएगा। ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 15 में अपनी जगह बनाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच मुस्कान जट्टाना और दिव्या अग्रवाल के बीच अब जमकर झगड़ा देखने को मिला है।

शनिवार को बिग बॉस ओटीटी में मुस्कान जट्टाना और दिव्या अग्रवाल ने निशांत भट्ट को लेकर काफी झगड़ा किया। शो में दिव्या अग्रवाल बिना कनेक्शन के मौजूद हैं। ऐसे में वह हर दिन शो के अन्य कनेक्शन्स को तोड़कर अपना कनेक्शन बनाने के लिए कोशिश करती रहती हैं। शो में नेहा भसीन और निशांत भट्ट ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं प्रतीक सहजपाल और मुस्कान जट्टाना ब्लू कलर में नजर आते थे।

ऐसे में किचन एरिया में काम कर रहीं दिव्या अग्रवाल इन चारों से पूछती हैं कि क्या आप चारों फिर से अपने कनेक्शन्स चेंज कर रहे हैं। दिव्या की यह बात सुनकर मुस्कान बुरी तरह से भड़क जाती हैं। वह दिव्या से कहती हैं कि तेरे दिमाग में बस यही सब चलता है। वहीं दिव्या निशांत को लेकर मुस्कान से कहती हैं कि वह तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड नहीं हैं। इस पर मुस्कान उनसे कह देती हैं कि तुम्हारा कनेक्शन नहीं है तो हर जगह मुंह मार रही हो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voot (@voot)

मुस्कान की यह बात सुनकर दिव्या गुस्सा में कह देती हैं कि मैं तुन्हें थप्पड़ मार दूंगी। मुस्कान कहती हैं कि आओ मारकर दिखाओ, तुम लोगों को जाकर बोलती हो कि मुस्कान बाथरूम एरिया में जाकर प्रतीक से बात करती है। वहीं थोड़ी देर बाद मुस्कान और निशांत आपस में भिड़ जाते हैं। निशांत मुस्कान से कहते हैं कि दिव्या मेरी दोस्त है, मैं उसके साथ अपने रिश्ते खराब क्यों करूं।

वहीं मुस्कान निशांत से कहती हैं कि जाओ उसके साथ जाकर बैठ जाओ। वहीं निशांत मुस्कान से कहते हैं कि प्रतीक से बात करना बंद कर दो। अगर यह नहीं कर सकती हो कि तो मैं शो छोड़कर चला जाऊंगा। अब देखना होता है कि बिग बॉस के शो में आगे चलकर सभी कंटेस्टेंट्स के बीच क्या समीकरण देखने को मिलते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 15 जल्द शुरू होने वाला है, जिसको सलमान खान होस्ट करने वाले हैं।