Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: शो शुरू होने से पहले ही Vishal Pandey ने तोड़ा बिग बॉस का नियम, सेट पर कंटेस्टेंट को जड़ा थप्पड़?

Bigg Boss OTT Season 3 अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो गया है। बीती रात बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स का एलान हुआ। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर विशाल पांडेय (Vishal Pandey) भी इस बार बिग बॉस में दिखेंगे। अब खबर आ रही है कि उन्होंने शो के सेट पर एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 22 Jun 2024 08:31 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 08:32 AM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखेंगे विशाल पांडेय (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3  (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो गया है। इस बार सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoo) बतौर होस्ट बिग बॉस ओटीटी की कमान को संभाल रहे हैं। शुक्रवार की रात इस शो का आगाज हो गया है और इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के नाम से पर्दा उठ गया है। 

बिग बॉस के घर में इस बार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडेय (Vishal Pandey) ने भी एंट्री ली है। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने शो के सेट पर ही एक कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई कर दी है। 

विशाल पांडेय ने बिग बॉस के सेट पर मचाया बवाल

बतौर कंटेस्टेंट विशाल पांडेय बिग बॉस ओटीटी 3 में क्या गुल खिलाते हैं, उसका अंदाजा इस रिपोर्ट के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार विशाल ने शो के शुरू होने से पहले ही सेट पर हिंसा का रास्ता अपनाया है।

ये भी पढ़ें- 'मुझे ज्यादा खुशी होती...', सलमान खान को Bigg Boss OTT 3 का होस्ट देखना चाहते थे Ranvir Shorey

Photo Credit-JIO Cinema/X

बताया जा रहा है कि सेट पर उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक कंटेस्टेंट को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि ये शो का हिस्सा था या फिर विशाल अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाए। 

Photo Credit-JIO Cinema/X

इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन एक बात तो तय है कि विशाल पांडेय इस बार बिग बॉस के घर में धमाल मचाते दिख सकते हैं। इतना ही नहीं उन्हें अनिल कपूर के इस रियलिटी शो का मजबूत कंटेस्टेंट भी माना जा रहा है। मालूम हो कि कि बिग बॉस ओटीटी 3 को आप जियो सिनेमा पर हर रात 9 बजे देख सकते हैं। 

शो में पहुंचा ये बॉलीवुड एक्टर

इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में ज्यादा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की भरमार है। लेकिन इन सब के बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार रणवीर शौरी भी बिग बॉस के घर में पहुंचे हैं। 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में पहुंचे एल्विश यादव के जिगरी यार, फॉलोअर्स को लेकर इस पॉपुलर इन्फ्लुएंसर से हुई भिड़ंत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.