Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT Winner दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अनुराग कश्यप से मांगा काम, कहा, "मुझे कोई शर्म नहीं"

Bigg Boss OTT Winner बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने निर्देशक अनुराग कश्यप से काम की मांग की है। उनका वीडियो वायरल हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 15 Mar 2023 08:39 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT Winner: दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Winner: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।इसके साथ उन्होंने अनुराग कश्यप के नाम एक ओपन लेटर जारी किया है। दिव्या अग्रवाल अनुराग कश्यप से वीडियो में काम मांगती नजर आ रही है। 

दिव्या अग्रवाल ने अनुराग कश्यप से काम मांगा है

दिव्या अग्रवाल कह रही है कि उन्होंने पिछले 15 वर्षों से इंडस्ट्री में काफी काम किया है। हालांकि, उन्हें अभी भी इस बात का अंदाजा नहीं लग पाया है कि कैसे ऑडिशन दिया जाता है या कैसे बड़ी फिल्मों के लिए अप्रोच किया जाता है। इसके चलते वह ओपन लेटर उनके नाम दे रही है। उन्होंने अपने फैंस से भी अपील की कि उनका यह ओपन लेटर में अनुराग कश्यप तक पहुंचाने का प्रयास करें। वीडियो में उन्होंने अनुराग कश्यप को टैग भी किया है। वह उनसे काम मांगती नजर आ रही है।

शाह रुख खान की फिल्म Pathaan ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 50 दिन, अभी भी कमाई जारी

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

दिव्या अग्रवाल की वीडियो को 69 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं

दिव्या अग्रवाल की वीडियो को इंस्टाग्राम पर 69 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। वहीं, इस पर साढ़े 7 सौ के करीब कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने दिव्या अग्रवाल को इस वीडियो को लेकर ट्रोल भी किया है। वीडियो शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'यह ओपन लेटर अनुराग कश्यप के लिए है। आप मुझे पागल कह सकते हैं लेकिन मैं यह काम मांगूंगी सबके सामने। मुझे कोई शर्म नहीं है।'

क्या 300 करोड़ की नेटवर्थ रखते हैं Kapil Sharma, पूछे जाने पर दिया ये जवाब

दिव्या अग्रवाल ने व्हाइट प्रिंटेड फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है

दिव्या अग्रवाल ने व्हाइट प्रिंटेड फ्लोरल ड्रेस पहन रखी है। दिव्या अग्रवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की रनर अप है। वहीं, उन्होंने 2021 में बिग बॉस ओटीटी जीत लिया था। वह रागिनी एमएमएस रिटर्न, कार्टेल और अभय में नजर आ चुकी है। उनकी सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। वह जल्द कई प्रोजेक्ट्स में नजर आनेवाली है। वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज भी अपलोड करती है।

View this post on Instagram

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)