Move to Jagran APP

Bloody Daddy Ott Release Date: थिएटर छोड़ डिजिटल पर फिर लौटेंगे शाहिद कपूर, 'ब्लडी डैडी' इस दिन ओटीटी पर रिलीज

Shahid Kapoor Bloody Daddy Bloody Daddy OTT Release शाहिद कपूर ने फर्जी के बाद एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौटने के लिए अपनी कमर कस ली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तारीख को रिलीज होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 13 Apr 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Bloody Daddy Ott Release Shahid Kapoor Return on Digital Platform With Ali Abbas Zafar Action Thriller on June 9/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bloody Daddy Ott Release: फिल्मी दुनिया के कबीर सिंह शाहिद कपूर साल 2023 में बैक टू बैक फिल्मों में नजर आने वाले हैं। एक तरफ जहां वो कृति सेनन के साथ अनटाइटल रोमांटिक कॉमेडी में काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ब्लडी डैडी' का पोस्टर रिलीज कर दिया है।

जिसमें खून से लथपथ उनके लुक ने लोगों को इम्प्रेस कर दिया है। आपको बता दें कि उनकी लास्ट अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'फर्जी' को लोगों ने बहुत ही पसंद किया था और अब एक बार फिर से 'ब्लडी डैडी' के साथ ओटीटी किंग बनने की पूरी तैयारी कर ली है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'ब्लडी डैडी'

शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी। आपको बता दें कि ये अली अब्बास जफर और शाहिद कपूर की पहली फिल्म साथ में है। ये फिल्म 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अपनी इस एक्शन फिल्म के बारे में खुशी व्यक्त करते हुए अली अब्बास जफर ने कहा, 'मैं खुश हूं कि हमारी फिल्म का टीजर सामने आ गया है।

मैं अपनी अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए फिलहाल लंदन में हूं। 'ब्लडी डैडी' का निर्माण जियो सिनेमा और जियो स्टूडियो ने किया है। बीते दिन शाहिद कपूर ने इस फिल्म का लुक शेयर किया था, लेकिन फर्स्ट लुक शेयर करने के साथ ही उन्होंने बताया कि इसका टीजर जल्द ही ऑडियंस के सामने होगा।

शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगे ये सितारे

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही शाहिद कपूर ने अपने कुछ लुक्स भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं, जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में 'ब्लडी डैडी' लिखा। शाहिद कपूर के पहले पोस्टर ने ही फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है। कुछ ही घंटो में इस पोस्टर को अब तक 10 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

एक यूजर ने पोस्टर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये सरप्राइज काफी शॉकिंग और एक्साइटिंग था'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अब ओरिजिनल शाहिद का समय लौट आया है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'शाहिद इज बैक, शेर क्या थोड़े दिन शांत हो गया, पूरा जंगल आवाज कर रहा था।

अब आओ शेर ने अभी तक दहाड़ नहीं मारी, अभी बाकी है। शाहिद के साथ डायना पेंटी, रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, विवियन भाटेना अहम भूमिका में नजर आएंगे।