Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Blurr OTT Release Date: सीधे ओटीटी पर आएगी तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर, जानें- कब और कहां देखें?

Blurr OTT Release Date तापसी पन्नू की कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं जिन्हें काफी सराहा भी गया है। मगर ब्लर के साथ खास बात यह जुड़ी है कि फिल्म का निर्माण भी उन्होंने किया है। यह पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 24 Nov 2022 08:42 AM (IST)
Hero Image
Taapsee Pannu film Blurr OTT Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों को छोड़कर सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला जारी है। अब तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म ब्लर को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एलान किया है। यह एक साइकोलॉजीकल थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अजय बहल ने किया है।

बुधवार को एक्ट्रेस ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी। ब्लर तापसी की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है और इसका निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स ने किया है। तापसी पन्नू के साथ गुलशन देवैया लीड रोल में नजर आएंगे। ब्लर 9 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ लिखा गया है कि आंखों को जो दिखता है, उससे कहीं ज्यादा होता है। 

यह भी पढ़ें: OTT Release- छेलो शो, चुप, खाकी- द बिहार चैप्टर... इस शुक्रवार ओटीटी पर आ रहीं इतनी फिल्में और वेब सीरीज

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू फिल्म में ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत के कारण की खोज में जुटी हुई है, मगर उसकी नजर धीरे-धीरे कमजोर हो रही है।

शूटिंग के दौरान 12 घंटों तक बांधी पट्टी

तापसी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान दृष्टि खोती लड़की के किरदार में ढलने के लिए 12 घटों तक आंखों पर पट्टी बांधकर रखी थी। एक्ट्रेस ने उसी स्थिति में दिलभर सारे काम किये, ताकि शूट करते वक्त उनकी अदाकारी में वास्तविकता का टच रहे। फिल्म की शूटिंग नैनीताल में हुई है, जहां 40 दिनों तक इसका शेड्यूल चला था।

तापसी ने ब्लर का एलान पिछले साल जुलाई में किया था। फिल्म के एनाउंसमेंट पोस्टर पर एक्ट्रेस की आंखों पर पट्टी बंधी थी। दो हाथ उनके हाथों को हटाने की कोशिश करते नजर आ रहे थे। इसके साथ उन्होंने लिखा था- आप सब कुछ नहीं देख पाते। 

केंद्रीय भूमिका वाली फिल्में

तापसी ने पिछले कुछ वक्त में अपनी फिल्मों का दायरा फैलाया है। वो लीक से हटकर फिल्में कर रही हैं, जिनमें बायोपिक से लेकर थ्रिलर फिल्में शामिल हैं। रश्मि रॉकेट, शाबाश मिथु जैसी बायोपिक फिल्मों में उन्हें सराहा गया तो हसीन दिलरूबा, लूप लपेटा और दोबारा जैसी थ्रिलर फिल्मों में तापसी ने अपने अभिनय से प्रभावित किया। तापसी मुख्य रूप से ऐसी फिल्मों का चुनाव कर रही हैं, जिनमें उनकी भूमिका केंद्रीय है।

ओटीटी पर तापसी की फिल्में

2022 में तापसी की कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयी हैं। इनमें से कुछ ऐसी हैं, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं और फिर ओटीटी पर पहुंचीं। लूप लपेटा इस साल उनकी पहली फिल्म थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ताहिर राज भसीन ने तापसी के साथ लीड रोल निभाया था। 

क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है। जी5 पर पिछले दिनों तापसी स्टारर तड़का रिलीज हुई थी, जिसमें उनके साथ श्रिया सरन और नाना पाटेकर लीड रोल्स में थे। इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश राज ने किया था।

यह भी पढे़ं: Goodbye OTT Release- रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू 'गुडबाय' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी स्ट्रीम