Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: आर्यन खान की वेब सीरीज का हिस्सा बॉबी देओल, Shah Rukh Khan से है पुराना नाता

Koffee With Karan 8 Episode 2 फिल्म निर्माता करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण 8 के एपिसोड नंबर 2 में सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ नजर आए। इस दौरान बॉबी और सनी कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान बॉबी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह शाह रुख खान के बेटे आर्यन के सीरीज में काम कर रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:15 PM (IST)
Hero Image
आर्यन खान के साथ बॉबी देओल ने किया काम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol At Koffee With Karan 8: बॉलीवु़ड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण 8 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद इस शो के दूसरे एपिसोड में हिंदी सिनेमा के मशहूर भाइयों का जोड़ी सनी देओल और बॉबी देओल ने शिरकत की है।

इस दौरान बॉबी ने इस बात का खुलासा किया है वह आने वाले समय में 'डंकी' फिल्म कलाकार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान के डायरेक्शन में काम कर रहे हैं।

आर्यन खान की वेब सीरीज में नजर आएंगे बॉबी देओल

कॉफी विद करण 8 के मंच पर बॉबी देओल और सनी देओल सिनेमा जगत से जुड़े तमाम विषयों पर खुलकर बात की। इस दौरान बॉबी से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट और शाह रुख खान के प्रोडेक्शन हाउस रेड चिलीज फिल्म्स को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर एनिमल फिल्म एक्टर ने कहा है-

मेरा रेड चिलीज के साथ खास रिश्ता है। मैं इस बैनर तले बनी क्लास 83 और लव हॉस्टल जैसे प्रोजेक्ट में मैं काम कर चुका हूं। इतना ही नहीं ये सफर आने वाले समय में भी आगे बढ़ेगा, क्योंकि मैं आर्यन खान की बतौर डायरेक्टर डेब्यू सीरीज का भी हिस्सा हूं।

इस तरह से बॉबी देओल ने इस बात की पुष्टि की है कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की पहली सीरीज में अहम रोल में नजर आएंगे। बता दें कि आर्यन खान की इस अपकमिंग वेब सीरीज का नाम स्टारडम है और इसके 6 एपिसोड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

बॉबी की 'एनिमल' की सबको इंतजार

इतना ही आने वाले वक्त में बॉबी देओल मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में बॉबी खलनायक का किरदार अदा कर रहे हैं। हाल ही में 'एनिमल' का टीजर सामने आया है,

जिसमें बॉबी देओल की एक झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया। गौर करें एनिमल की रिलीज डेट की तरफ बॉबी की ये मूवी 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: शाह रुख-सलमान को लेकर सनी देओल ने दिया ऐसा बयान, चुभ सकती है सुपरस्टार्स को ये बात