Move to Jagran APP

Bold Movies On OTT: बोल्ड दृश्यों के कारण थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई थीं ये फिल्में, अब ओटीटी पर हैं मौजूद

अगर आप भी इस तरह के बोल्ड कंटेंट देखना का मन है लेकिन आपको पता नहीं कि आप उसे कहां और कैसे देख सकते हैं तो हम आपको आज ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 16 Dec 2022 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 16 Dec 2022 12:34 PM (IST)
Bold Bollywood Movies On OTT These 5 Bold Controversial Movies Ban On Theatre But Available On OTT

नई दिल्ली, जेएनएन। Bold Movies: बॉलीवुड में न जाने कितनी ऐसी फिल्में हैं जो बनती जो जरूर हैं, लेकिन वो पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाती हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह कई बार फिल्म में हद से ज्यादा बोल्ड कंटेंट का होना। ऐसे में दर्शकों को कई बार पता तक नहीं चल पाता कि वो इन बोल्ड मूवीज को कैसे और कहां देख सकें। वहीं अब डिजिटल प्लेटफॉर्म ने फिल्ममेकर्स को कई तरह से क्रिएटिव फ्रीडम दी है। ओटीटी एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आपको भरपूर बोल्ड कंटेंट देखने को मिलेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि ओटीटी यहां पर सेंसर बोर्ड की दखल न होने का पूरा फायदा उठा रहा है।

यही वजह है कि इसके कंटेंट में बोल्ड सीन की लिमिट तय नहीं है। अगर आप भी इस तरह के बोल्ड कंटेंट देखना का मन है, लेकिन आपको पता नहीं कि आप उसे कहां और कैसे देख सकते हैं तो हम आपको आज ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। बोल्ड सीन्स की भरमार होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने इन्हें सिनेमाघरों में रिलीज होने पर रोक लगा दी थी, लेकिन इन फिल्मों को आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

गारबेज

बोल्ड फिल्मों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है डायरेक्टर कौशिक मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गारबेज' का। इस फिल्म की कहानी रामी नाम की एक लड़की पर बेस्ड है। फिल्म में रामी का बोल्ड एमएमएस यानी र्सनल मोमेंट वीडियो लीक हो जाता है। इस फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार है। इसी वजह से सेंसर बोर्ड ने इस मूवी को सर्टिफिकेट नहीं दिया था। मूवी में त्रिमाला अधिकारी, शतरूपा दास और तन्मय धनिया जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

एंग्री इंडियन गॉडेस

एंग्री इंडियन गॉडेस की फिल्म तो दूर रही, इसके ट्रेलर के आते ही जमकर विवाद हुआ था। फिल्म के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन भी किया था। वहीं इस पर सेंसर बोर्ड ने भी जमकर कैंची चलाई। इसके बाद मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने से ही मना कर दिया था। इस फिल्म के एडिट और अनएडिटेड दोनों वर्जन ओटीटी पर देखने को मिल जाएंगे।

पांच

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप हमेशा से ही अपने अगल सब्जेक्ट वाली वाली फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि अनुराग ने पहली बार साल 2003 में अपनी पहली फिल्म 'पांच' का निर्माण किया था। इस फिल्म की कहानी की बात करें ये 5 दोस्तों पर बेस्ड थी। ये सभी दोस्त सिंगर बनने के लिए फिल्म में स्ट्रगल करते दिखे थे।  फिल्म में के के मेनन, आदित्य श्रीवास्तव, विजय मौर्या, जॉय फर्नाडिस और तेजस्विनी कोल्हापुरे जैसे बड़े सितारों ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म भी आपको ओटीटी नेटफ्लिक्स, अमेजॉन और हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

लोएव

इस लिस्ट में 'लोएव' फिल्म का नाम भी शामिल हैं। ये फिल्म दो गे लड़कों की लव लाइफ पर बनी है। समलैंगिक रिलेशन पर बनी 'लोएव' मूवी में बोल्ड सीन की भरमार है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। लेकिन याद रहे इस मूवी को आप परिवार के साथ बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं।

अनफ्रीडम

बोल्ड कंटेंट से भरी हुए फिल्म 'अनफ्रीडम' को भारत में थिएटर रिलीज पर बैन लगा दिया गया था। इसके बाद इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। इस फिल्म में दो लड़कियों के बीच के समलैंगिक संबंधों को दिखाया गया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.