Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Breathe InTo The Shadows 2 Release Date: इंतजार खत्म! इस तारीख को ब्रीदलेस करने आ रहे हैं अभिषेक बच्चन

Breathe InTo The Shadows 2 Release Date ब्रीद प्राइम वीडियो की लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर सीरोजों में शामिल है। अभिषेक बच्चन के साथ अमित साध और नित्या मेनन ने मुख्य किरदार निभाये थे। ब्रीद का पहला सीजन 2018 में आया था।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 05:58 PM (IST)
Hero Image
Breathe InTo The Shadows Season 2 Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की कुछ चर्चित वेब सीरीजों में ब्रीद- इन टू द शैडोज का नाम भी शामिल है। सीरीज के फैंस के लिए अच्छी खबर है। अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है। सोमवार को प्लेटफॉर्म ने ब्रीद इन टू द शैडोज की रिलीज डेट जारी की। 

क्राइम ड्रामा थ्रिलर ब्रीद की शुरुआत आर माधवन और अमित साध के साथ 2018 में हुई थी। इसके बाद 2020 में प्लाइम वीडियो ने ब्रीद इन टू द शैडोज शीर्षक से एक अलग वेब सीरीज रिलीज की, जिसमें अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन ने मुख्य भूमिकाएं निभायीं। यह सीरीज भी सफल रही, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन का एलान किया गया था। ब्रीद इन टू द सैडोज सीजन 2 में अभिषेक, अमित, नित्या और संयमी खेर अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे।

House Of The Dragon Season-1 Finale: खत्म हुआ किंग विसेरिस का सफर, इस तारीख को होगा पहले सीजन का फिनाले

कब आएगा ब्रीद इन टू द शैडोज का दूसरा सीजन?

दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर 9 नवम्बर से स्ट्रीम किया जा रहा है। इस बार नवीन कस्तूरिया भी एक अहम रोल में नजर आएंगे। सीजन का निर्देशन मयंक शर्मा ने किया है। सीरीज का निर्माण विक्रम मल्होत्रा के साथ अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ने किया है। सीजन 2 मे आठ एपिसोड होंगे।

मेकर्स का कहना है कि नया सीजन पहले के मुकाबले बड़े स्तर पर बनाया गया है और अलग सिनेमाई अनुभव देने वाला है। इस बार कहानी में ज्यादा थ्रिल, सस्पेंस और ड्रामा होगा, जो दर्शकों को सही मायनों में ब्रीदलेस कर देगा। मयंक शर्मा ने अरशद सईद, विक्रम टुली, प्रिया सैगी और अभिजीत देशपांडे के साथ मिलकर इस सीजन को लिखा है। 

ब्रीद से किया था ओटीटी स्पेस में डेब्यू 

अभिषेक का ब्रीद डिजिटल डेब्यू है। पिछले कुछ वक्त से जूनियर बच्चन ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और ऐसे प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, जो खास तौर पर ओटीटी के दर्शकों के लिए बनाये जा रहे हैं। 2020 में नेटफ्लिक्स पर आयी लूडो अभिषेक की सीधे ओटीटी पर आने वाली पहली फिल्म है। इसके बाद द बिग बुल, बॉब बिस्वास और दसवीं भी डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर पहुंचीं।

यह भी पढ़ें: Diwali OTT Movies: लाइगर, अम्मू, बिम्बिसार... हिंदी-अंग्रेजी के साथ इस हफ्ते ओटीटी पर साउथ फिल्मों का धमाका