Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Breathe InTo The Shadows 2 Trailer: अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद 2 का ट्रेलर रिलीज, गहराया सस्पेंस और थ्रिल

Breathe InTo The Shadows 2 Trailer ब्रीद प्राइम वीडियो की प्रमुख सीरीजों में शामिल है। इसकी शुरुआत आर माधवन और अमित साध के साथ हुई थी। मगर अभिषेक बच्चन के साथ सीरीज का टाइटल ब्रीद इनटू द शैडोज कर दिया गया जिसका दूसरा सीजन आया है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 27 Oct 2022 12:41 PM (IST)
Hero Image
Breathe InTo The Shadows Season 2 Trailer Out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद- इनटू द शैडोज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में अभिषेक का डार्क किरदार अपने बाकी शिकारों की तलाश में दिख रहा है। वहीं, अमित साध इस हत्यारे को पकड़ने में जुटे हैं। सीरीज में नित्या मेनन भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं।

ट्रेलर की शुरुआत अभिषेक के किरदार अविनाश सभरवाल से होती है। एक पैनल उनसे कहता है कि यह जानकर अच्छा लगा कि तुम ठीक है, मगर तुमने जो किया, उसके बाद कभी आजाद नहीं हो सकते। इस पर अविनाश कहता है- आजादी एक रिलेटिव शब्द है। मैं कहीं भी हूं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: इस हफ्ते ओटीटी पर क्राइम का बोलबाला, भरी अदालत में कत्ल और सीरियल किलर नर्स की दहलाने वाली कहानी

अविनाश और जे के बीच फेस-ऑफ

अमित साध शो में पुलिस अफसर कबीर सावंत की भूमिका निभाते हैं। जे की वापसी ने एक बार फिर कबीर को एक्शन में ला दिया है। इस सीजन में कातिल जे को उन 6 लोगों की तलाश है, जो रावण के छह सिरों का प्रतिनिधित्व करते हैं। जे उन सबको मारे बिना अविनाश को नहीं छोड़ेगा। जे, अविनाश की ही दूसरी डार्क पर्सनैलिटी है। शो में नित्या मेनन, अविनाश की पत्नी आभा सभरवाल के किरदार में हैं, जबकि बेटी सिया का किरदार इनाया कौर निभा रही हैं। संयमी खेर भी एक अहम रोल में दिखेंगी।

ओटीटी स्पेस के लोकप्रिय कलाकार नवीन कस्तूरिया की इस सीजन में एंट्री हुई है। ब्रीद इनटू द शैडोज में आठ एपिसोड हैं सभी एपिसोड्स 9 नवम्बर को स्ट्रीम कर दिये जाएंगे। मयंक शर्मा ने सीरीज का सह-निर्माण और निर्देशन किया है। मयंक ने पिछले सीजन में एक किरदार भी निभाया था। 

नवीन का किरदार लाएगा ट्विस्ट

दूसरे सीजन को लेकर अभिषेक ने कहा कि पहले सीजन में जो चेज शुरू हुई थी, वो इस सीजन में और भी ज्यादा खतरनाक हो गयी है। उम्मीद है कि दो साल से इंतजार कर रहे दर्शकों को यह सीजन निराश नहीं करेगा। अमित साध ने ज्यादा खुलासा ना करते हुए दावा किया कि सीजन दर्शकों को पकड़कर रखेगा। इस बार कई चौंकाने वाले मोड़ देखने को मिलेंगे। नवीन ने कहा कि मैं पहले भी इंटेंस ड्रामा में काम करता रहा हूं, मगर ब्रीद ने मेरे चुनौतियां बढ़ा दी हैं। दूसरे सीजन का लेखन अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे ने किया है।  ट्रेलर नीचे देख सकते हैं-

यह भी पढ़ें: Yashoda Trailer: 5 भाषाओं में आज रिलीज होगा सामंथा की फिल्म का ट्रेलर, हिंदी में वरुण धवन करेंगे लॉन्च