Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Captain Miller OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर होगा 'कैप्टन मिलर' का राज, जानें कब और कहां होगी रिलीज?

Captain Miller Movie OTT Release धनुष स्टारर फिल्म कैप्टन मिलर ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। थिएटर के बाद अब कैप्टन मिलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स की तरफ से इस फिल्म की ऑनलाइन रिलीज का एलान कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि ओटीटी पर कब और कहां आप धनुष की इस धमाकेदार एक्शन थ्रिलर को देख सकते है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 02 Feb 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
कैप्टन मिलर जल्द होगी ओटीटी पर रिलीज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Danush Captain Miller OTT Release: पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। धनुष की इस फिल्म ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया है।

शुक्रवार को मेकर्स की तरफ से इस बात का एलान कर दिया गया है कि जल्द ही कैप्टन मिलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि कब और कहां किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस मूवी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी।

जानिए ओटीटी पर कब रिलीज होगी कैप्टन मिलर

12 जनवरी को मकर संक्रांति के अवसर पर कैप्टन मिलर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। धनुष की फिल्म के साथ मैरी क्रिसमस, गुंटूर कारम, हनु मैन और अयलान जैसी फिल्में भी रिलीज हुई थीं। इन मूवीज के साथ कैप्टन मिलर ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता। अब जब कैप्टन मिलर ओटीटी पर रिलीज के लिए रेडी है तो उसकी चर्चा होनी बनती है।

2 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इसके जरिए ये जानकारी दी गई है कि 9 फरवरी को प्राइम वीडियो पर कैप्टन मिलर को रिलीज किया जाएगा।

इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अगर अभी तक आपने धनुष की इस मूवी को नहीं देखा है तो अब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं। बता दें कि कमाई के मामले में भी इस फिल्म ने ठीक-ठीक प्रदर्शन किया है।

हिंदी में नहीं होगी रिलीज

कैप्टन मिलर को लेकर मेकर्स ने एक नई ट्रिक अपनायी है। चूंकि फिल्म की रिलीज का अभी एक महीना पूरा नहीं हुआ है तो उस लिहाज से मेकर्स ने इसे हिंदी में ऑनलाइन रिलीज किए जाने का मन नहीं बनाया है। ऐसे में फैंस को ओटीटी पर कैप्टन मिलर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Upcoming South OTT Releases: सैंधव से कैप्टन मिलर तक, फरवरी में ओटीटी पर होगी इन तमिल-तेलुगु फिल्मों की दस्तक