Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' ने एक दिन की अर्निंग का किया खुलासा, कमाई सुन उड़े घरवालों के होश

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत हो चुकी है। होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने हर एक का अनोखे स्टाइल में स्वागत किया। इस बार के सीजन में दो बीवियों वाले अरमान मलिक (Armaan Malik) ने एंट्री ली है तो अपने वड़ा पाव के लिए फेमस चंद्रिका गेरा दीक्षित भी अपनी पर्सनालिटी दिखाने के लिए शो में आ चुकी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 22 Jun 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट चंद्रिका गेरा दीक्षित

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स का आगमन हो चुका है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सभी का मजेदार अंदाज में स्वागत किया। बिग बॉस ओटीटी 3 में इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे से लेकर टैरो कार्ड रीडर मुनिषा खटवानी तक ने दस्तक दी है। इस सीजन के तमाम कंटेस्टेंट्स में एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है, जिसके गेम प्लान पर सबकी नजर है।

'बिग बॉस' के घर में आईं 'वड़ा पाव गर्ल'

'बिग बॉस ओटीटी 3' में दिल्ली की मशहूर 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) ने भी एंट्री ली है। इस शो के साथ ही उन्होंने ओटीटी वर्ल्ड में डेब्यू भी किया है। उनके आने की जानकारी होते ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने सवाल किए कि उन्होंने अब तक ऐसा क्या किया है कि उन्हें शो पर बुलाया गया।

चंद्रिका ने किया पर डे अर्निंग का खुलासा

चंद्रिका अपनी जर्नी से लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं, यह तो बाद की बात है। फिलहाल उन्होंने अपनी पर डे अर्निंग का खुलासा कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। चंद्रिका लंबे समय से दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में वड़ा पाव की रेहड़ी लगाए हुई थीं। बाद में उन्होंने अपनी दुकान खोल ली। अब घर के अंदर आते ही उन्होंने बताया कि एक दिन में वह 40 हजार तक की कमाई कर लेती हैं। 

यह भी पढ़ें: नौकरी छोड़ दिल्ली में लगाई वड़ा पाव की रेहड़ी, जानें- Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित की खास बातें

इसलिए स्वीकार किया बिग बॉस में आने का ऑफर 

इससे पहले पिंकविला को दिए इंटरव्यू में चंद्रिका ने बताया था कि लोग उन्हें अक्सर रूड समझते हैं। बिग बॉस में आने का यही मकसद है कि वह सबको अपनी पर्सनालिटी से रुबरू करा सकें। वह दिखाना चाहती हैं कि उनमें और भी इमोशन्स हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे गुस्सा करते देखा है, लेकिन वो ये नहीं जानते कि गुस्से का कारण क्या है।

यह भी पढ़ें: पहले से कुछ अलग होगा Bigg Boss OTT 3, जानें कब और कहां देख सकेंगे शो, कौन-कौन होगा शामिल?