Move to Jagran APP

Chandu Champion OTT: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' ने दी ओटीटी पर दस्तक, देखने के लिए देने होंगे पैसे

साल 2024 में कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म चंदू चैम्पियन रिलीज हुई। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी डेढ़ महीना ही हुआ था कि अब यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दस्तक दे चुकी है। इस मूवी में कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। कई सेलेब्स ने मूवी देखने के बाद कार्तिक के अभिनय की तारीफ की थी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Jul 2024 05:16 PM (IST)
Hero Image
'चंदू चैम्पियन' ने ओटीटी रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को क्रिटिक्स और लोगों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। यह मूवी मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है, जिसमें एक्टर ने उन्हीं का किरदार निभाया है।

शबाना आजमी से लेकर शत्रुघ्न सिन्हा समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस फिल्म और कार्तिक के अभिनय की तारीफ की। अब यह मूवी रिलीज के लगभग डेढ़ महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। चलिए जानते हैं कार्तिक की इस मूवी को कब और कहां देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha ने की थी 'चंदू चैंपियन' के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग, अब Kartik Aaryan ने किया ऐसे रिएक्ट

'चंदू चैम्पियन' ने दी इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक

कबीर खान के निर्देशन में बनी 'चंदू चैम्पियन' ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दे दी है। ऐसे में जो भी दर्शक इस मूवी को थिएटर्स में नहीं देख पाए थे वो इसे अब ओटीटी पर देख सकते हैं। हालांकि, इसमें भी एक ट्विस्ट है। दरअसल, अभी अमेजन प्राइम पर ये मूवी रेंट पर उपलब्ध है। ऐसे में अगर को दर्शक इसे देखना चाहता है, तो उसे पैसे खर्च करने होंगे।

फ्री में कब देख सकते हैं फिल्म

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो दर्शक इस मूवी को फ्री में देखना चाहते हैं उन्हें इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। ये मूवी अगले महीने 9 अगस्त को फ्री में स्ट्रीम हो सकती है।

'चंदू चैम्पियन' ने किया कितना कारोबार

चंदू चैंपियन एक बायोग्राफिकल ड्रामा है, जिसमें कार्तिक ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वह भारतीय सेना में लड़ते समय उन्हें गंभीर चोट लगी और उसके बाद कैसे वह इससे उबरे।

सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 63 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था।

यह भी पढ़ें: चंदू चैंपियन एक्टर Kartik Aaryan ने करियर की असफलता को लेकर किया खुलासा, बोले- 'उससे उबरने में बहुत समय लगा'