Move to Jagran APP

Allu Arjun Top Movies: इन फिल्मों से अल्लू अर्जुन ने उड़ाया गर्दा, इस वीकेंड ओटीटी पर लें पूरा मजा

Allu Arjun Best Movies साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। खासकर फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद से हर कोई उनकी मूवीज देखना पसंद करता हैं। ऐसे में हम आपके लिए लिए अल्लू अर्जुन की टॉप फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप इस वीकेंड घर बैठे ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Sat, 30 Sep 2023 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 30 Sep 2023 10:13 PM (IST)
ओटीटी पर देखें अल्लू अर्जुन की टॉप फिल्में (Photo Credit-JAGRAN)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Allu Arjun Top Movies List: फिल्म पुष्पा से फैंस दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। मूल रूप से तेलुगू फिल्में करने वाले अल्लू की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

फैंस उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में हम आपके लिए अल्लू अर्जुन की टॉप मूवीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिनका मजा आप इस वीकेंड पर घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ले सकते हैं।

आर्या-एक दीवाना

साल 2009 में अल्लू अर्जुन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'आर्या-एक दीवाना' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया, जिसके चलते ये तेलुगू फिल्म सुपरहिट साबित हुई। मालूम कि अल्लू अर्जुन की ये फिल्म 2004 में आई उनकी मूवी आर्या का सीक्वल है, जिसमें एक्ट्रेस काजल अग्रवाल लीड रोल में मौजूद हैं। इस मूवी को आप हिंदी में यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं।

खतरनाक खिलाड़ी

अगर आपको अल्लू अर्जुन की कोई धमाकेदार फिल्म देखनी है तो आप 'खतरनाक खिलाड़ी' को देख सकते हैं। इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज किए और दोनों ही सुपरहिट साबित हुई। एस राधा कृष्णा निर्मिता अल्लू की इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, एंटरटेनमेंट के हिसाब से ये फुल पैसा वसूला मूवी है। अल्लू के अलावा इस मूवी में सोनू सूद और इलियाना डिक्रूज जैसे कलाकार मौजूद हैं। ये फिल्म यूट्यूब चैनल गोल्डमाइन ढिशूम पर देखने को मिल जाएगी।

लकी-द रेसर

दो भाइयों के प्रेम की अनोखी कहानी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'लकी- द रेसर है।' डायरेक्टर सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी इस मूवी की शुरुआत में दोनों भाई एक दूसरे की जान की दुश्मन होते हैं, लेकिन फिर फिल्म एक नया मोड़ आता है और दोनों विरोधियों का खात्मा करने के लिए एक साथ आ जाते हैं। अल्लू की इस शानदार फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Gadar 2 से पहले ओटीटी पर देखें सनी देओल की ये टॉप मूवीज, दमदार एक्शन से हैं भरपूर

सराइनोडू

अल्लू अर्जुन के फिल्मी करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों से एक 'सराइनोडू' भी है। साउथ सिनेमा के चाहने वालों के लिए ये एक फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है। इस फिल्म को आप जितनी बार भी देख लें कभी मायूस नहीं होंगे। इस फिल्म का मजा आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आसानी देख सकते हैं।

सूर्या-द सोल्जर

साल 2018 में निर्देशक वक्कांतम वामसी के निर्देशन में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'सूर्या-द सोल्जर' का नाम इस लिस्ट से कैसे बाहर रखा जा सकता है। ये एक शानदार फिल्म है, जिसमें एक्शन कूट-कूट कर भरा है। फिल्म के किरदार और कहानी अपने आप में बेहद खास हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर ये मूवी मौजूद है।

सन ऑफ सत्यामूर्ती

इस लिस्ट में अगला नाम अल्लू अर्जुन एक और धमाकेदार फिल्म 'सन ऑफ सत्यामूर्ती' का शामिल होता है। डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। अल्लू अर्जुन के अलावा इस फिल्म में ब्रह्मानंदन और प्रकाश राज जैसे कलाकार लीड रोल में मौजूद हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

डीजे

साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशन हरीश शंकर के डायरेक्शन में बनी अल्लू अर्जुन की फिल्म 'डीजे' भी एक एक्शन और फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। इस बेहतरीन फिल्म का मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ले सकते हैं। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी लीड रोल में मौजूद हैं।

पुष्पा-द राइज

तेलूगु सिनेमा के लिए डायरेक्टर सुकुमार और अल्लू अर्जुन की जोड़ी सुपरहिट मानी जाती है। साल 2021 में इस जोड़ी ने एक ऐसी फिल्म बनाई, जिसका खुमार पूरी दुनिया के सिर चढ़ कर बोला, फिल्म का नाम है 'पुष्पा-द राइज'। जी हां पुष्पा-1 आज के समय में हर किसी की फेवरेट मानी जाती है। जिस तरह से अपने दमदार अभिनय से अल्लू फिल्म में कमाल किया है, वो देखने लायक है।

अल्लू अर्जुन के अलावा इस मूवी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम रोल में शामिल हैं। इस मूवी को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन की पुष्पा का पार्ट 2 अगले 15 अगस्त पर सिनेमाघरों में रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें- इन फिल्मों में दिखाई गई बागी रॉ एजेंट की कहानी, लिस्ट में सलमान खान से लेकर सनी लियोनी तक के नाम शामिल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.