Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhatriwali OTT Release Date: ओटीटी पर इस दिन स्ट्रीम होगी रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली', मिशन मजनू से टक्कर

Chhatriwali OTT Release Date छतरीवाली बोल्ड फिल्म है जिसमें एक जरूर सामाजिक संदेश दिया गया है। फिल्म में रकुल कंडोम टेस्टर के किरदार में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए बनायी गयी थी पर अब सीधे ओटीटी पर आ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 04 Jan 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
Rakul Preet Singh Film To Stream On Zee5 On This Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Chhatriwali OTT Release Date: हिंदी सिनेमा में ऐसी कई फिल्में बनी हैं, जिन्होंने किसी ना किसी सामाजिक विषय पर कोई संदेश दिया है। पिछले कुछ सालों से ऐसी फिल्मों की कमान आयुष्मान खुराना ने संभाल रखी थी।

अब उनकी डॉक्टर जी पार्टनर रकुल प्रीत सिंह ऐसी ही एक फिल्म में नजर आ रही हैं, जिसका शीर्षक है छतरीवाली। फिल्म की रिलीज डेट तय हो गयी है और सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आ रही है। छतरीवाली की एक बोल्ड फिल्म है, जो यौन संबंधी जागरूकता फैलाने के मकसद से बनायी गयी है।

कंडोम टेस्टर का किरदार निभा रहीं रकुल

तेजस विजय देवस्कर ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की पर आधारित है, जो बेरोजगारी की चपेट में आकर कंडोम टेस्टर बन जाती है, मगर यह ऐसा सीक्रेट है, जिसके बारे में वो किसी से बात नहीं कर सकती। सुमीत व्यास भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 20 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम की जा रही है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है।

यह भी पढ़ें: Jaanbaaz Hindustan Ke- टीजर के साथ Zee5 ने किया वेब सीरीज एलान, खाकी में दिखीं रेजिना केसेंड्रा

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

फिल्म का नया पोस्टर एक दिसम्बर को विश्व एड्स दिवस पर जारी करके इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किये जाने की सूचना दी गयी थी। इस तस्वीर में रकुल एक पोस्टर पकड़े हुए नजर आ रही थीं, जिस पर मानवीय अंगों को दिखाया गया था। आम तौर पर रोमांटिक फिल्मों में नजर आती रहीं रकुल पहली बार इतने चैलेंजिंग रोल में दिखेंगी। उनकी पिछली फिल्म थैंक  2023 में रकुल की यह पहली फिल्म है।

मिशन मजनू से होगी टक्कर

ओटीटी स्पेस में छतरीवाली की टक्कर मिशन मजनू से होगी, जो 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर आ रही है। यह स्पाइ एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी सत्तर के दशक में सेट है। थैंक गॉड में रकुल के को-एक्टर रहे सिद्धार्थ मिशन मजनू में स्पाइ बने हैं। इस फिल्म में फीमेल लीड रश्मिका मंदाना हैं। मिशन मजनू पहले सिनेमाघरों में आने वाली थी, मगर अब सीधे ओटीटी पर आ रही है। 

यह भी पढ़ें: OTT Debut 2023- सिद्धार्थ, वरुण से शाहिद और सोनाक्षी से उर्मिला तक, 2023 में ओटीटी डेब्यू करेंगे ये 11 सितारे