Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chor Nikal Ke Bhaga Release Date: नेटफ्लिक्स पर इस तारीख को रिलीज होगी यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म

Chor Nikal Ke Bhaga Release Date चोर निकल के भागा एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें यामी गौतम और सनी कौशल पहली बार एक साथ दिखेंगे। फिल्म की घोषणा पिछले साल की गयी थी और टीजर भी जारी किया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 23 Feb 2023 02:38 PM (IST)
Hero Image
Chor Ni kal Ke Bhaga Release Date Know When And Where To Watch. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म चोर निकल के भागा सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी। चोर निकल के भागा उन फिल्मों में शामिल है, जिनका एलान नेटफ्लिक्स ने पिछले साल दिवाली से पहले किया था। इनके टीजर भी शेयर किये गये थे। 

40 हजार फुट की ऊंचाई पर हाइस्ट

चोर निकल के भागा 24 मार्च को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। चोर निकल के भागा हाइस्ट थ्रिलर है। फिल्म में यामी गौतम एयर होस्टेस के किरदार में हैं, जबकि सनी कौशल यात्री बने हैं। प्लेन हाइजैक होता है और सनी घायल हो जाते हैं। टीजर के साथ बताया गया था कि एक ऐसी हाइस्ट की कहानी, जो 40 हजार फुट की ऊंचाई पर होती है। हालांकि, यह हाइस्ट है या हाइजैक, इसको लेकर सस्पेंस बनाकर रखा गया है। 

यह भी पढ़ें: OTT Movies and Web Series This Week- ओटीटी पर इस हफ्ते साउथ का जलवा, एक्शन का धमाका और सस्पेंस का तड़का

चोर निकल के भागा का निर्माण मैडॉक फिल्म्स ने किया है। निर्देशक अजय सिंह हैं। फिल्म का लेखन अमर कौशिक ने किया है, जो स्त्री, बाला और भेड़िया के लिए जाने जाते हैं। अमर, सह निर्माता भी हैं। शरद केलकर भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। यह एक एयर होस्टेस और उसके मंगेतर की कहानी है, जो कर्ज में डूबे हुए हैं और बच्ने के लिए हीरों की चोरी का प्लान बनाते हैं। हालांकि, यह प्लान तब खटाई में पड़ जाता है, जब प्लेन हाइजैक हो जाता है।

यामी-सनी की पहली फिल्म

जिनी वेड्स जॉनी और दसवीं के बाद नेटफ्लिक्स पर सीधे आने वाली यामी की तीसरी फिल्म है। वहीं, सीधे ओटीटी पर आने वाली यामी की छठी फिल्म है। अ थर्सडे और भूत पुलिस डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थीं। वहीं, लॉस्ट कुछ दिनों पहले ही जी5 पर स्ट्रीम की गयी है। इस फिल्म में उन्होंने क्राइम जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है। 

यामी और सनी की तो दोनों की यह पहली फिल्म है। विक्की कौशल के भाई सनी भी ओटीटी पर सक्रिय हैं। उनकी फिल्म शिद्दत डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गयी थी, वहीं हुड़दंग नेटफ्लिक्स पर आयी थी। सनी की आखिरी फिल्म मिली है, जिसमें उन्होंने जाह्नवी कपूर के प्रेमी का रोल निभाया था। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

यह भी पढ़ें: बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में छाई सोनाक्षी सिन्हा की Dahaad, ओटीटी डेब्यू करने को तैयार एक्ट्रेस