Move to Jagran APP

Citadel- Honey Bunny Trailer: 'खतरा आपको खत्म करेगा या आप खतरे को', एक्शन से भरपूर जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन वेब सीरीज सिटाडेल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला जिसके बाद अब इसी नाम से इंडियन वेब सीरीज सिटाडेल हनी बनी रिलीज होने वाली है। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और वरुण धवन के एक्शन से सजी इस वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखने के बाद फैंस ने जमकर इसकी तारीफ की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 15 Oct 2024 01:42 PM (IST)
Hero Image
'सिटाडेल: हनी बनी' ट्रेलर से सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Citadel: Honey Bunny - Trailer: वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की एक्शन से भरपूर वेब सीरीज 'सिटाडेल: हनी बनी' को लेकर लंबे समय से चर्चा थी। फैंस इन दो दिग्गज कलाकारों की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए एक्साइटेड थे और अब उनका यह इंतजार खत्म हुआ। राज और डीके के डायरेक्शन बनी इस सीरीज का ट्रेलर जारी किया जा चुका है।

सिटाडेल नाम की प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन स्पाई वेब सीरीज है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। वहीं, अब इसी नाम और कॉन्सेप्ट को लेते हुए 'सिटाडेल: हनी बनी' की कहानी बुनी गई है। इस सीरीज में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और वरुण धवन (Varun Dhawan) लीड स्टार कास्ट में हैं। 

एक्शन से भरपूर है ट्रेलर

'सिटाडेल: हनी बनी' का ट्रेलर एक्शन और हल्की-फुल्की कॉमेडी लाइन्स से भरपूर है। ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन कहते हैं, 'खतरा आपको खत्म करेगा या आप खतरे को।' 

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya और Samantha के तलाक पर कमेंट करने वाली मंत्री के खिलाफ Nagarjuna ने लिया एक्शन, दर्ज हुई FIR

'सिटाडेल: हनी बनी' में स्टंटमैन बनी (वरुण धवन) और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हनी (सामंथा) को दिखाया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि बनी, हनी को एक मिशन के लिए तैयार करता है, जिसके बाद वह एक उच्च-दांव वाले एक्शन, जासूसी और धोखे की दुनिया में फंस जाते हैं। सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग हो चुके हनी और बनी को अपनी बेटी नादिया की सुरक्षा के लिए फिर से एकजुट होकर लड़ना पड़ता है।

'बनी मेरे सभी किरदारों से अलग'

ट्रेलर लॉन्च पर वरुण धवन ने कहा, ''बनी मेरे द्वारा निभाए गए अब तक के किसी भी किरदार से बिल्कुल अलग है। एक जासूस के रूप में, वह न केवल दोहरी जिंदगी जीता है, बल्कि उसकी शख्सियत के हर पहलू के दो अलग-अलग पहलू हैं, जो मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में बेहद रोमांचक था। कहानी में जटिल रूप से बुने गए, उसके चित्रण के लिए मुझे उन अनुभवों और पात्रों के मिश्रण की आवश्यकता थी, जिन्हें मैंने वर्षों से निभाया है, साथ ही जबरदस्त स्टंट और ऐम्प-अप एक्शन दृश्यों के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना पड़ा, जिससे यह मेरे अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण प्रदर्शनों में से एक बन गया।''

'सिटाडेल: हनी बनी' की कास्ट

इस वेब सीरीज की कास्ट की बात करें, तो सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन के अलावा के के मेनन, एमा कैनिंग, सिकंदर खेर और रैमुंडो क्वैरिडो भी हैं।

कब और कहां देख सकेंगे सीरीज

'सिटाडेल: हनी बनी' वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। यह शो 7 नवंबर से स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़ें: 'चुलबुल पांडे' तोड़ेंगे दुश्मनों की हड्डियां, वरुण की Baby John में Salman Khan के किरदार से उठा पर्दा!