Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Citadel Diana: 'सिटाडेल' के अंडरकवर एजेंट की बढ़ेंगी मुश्किलें, इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगा शो का नया चैप्टर

हॉलीवुड की कई सीरीज हैं जो दुनियाभर में मशहूर हैं। ऐसी ही एक सीरीज है सिटाडेल जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता था। अब सिटाडेल सीरीज का अगला पार्ट सिटाडेल डायना आने वाला है जिसका वीडियो सामने आ चुका है। इस शो की रिलीज डेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म का एलान भी हो चुका है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jul 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
'सिटाडेल' की सीरीज 'सिटाडेल: डायना'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सीरीज 'सिटाडेल' को लोगों से अच्छा रिस्पांस मिला था। अब इसी सीरीज का अगला पार्ट 'सिटाडेल: डायना' रिलीज होने वाला है। सिटाडेल स्पाई वर्स की अगली कड़ी इटली में दिखाई जाएगी, जिसमें कई राज भी खुलते नजर आएंगे।

'सिटाडेल' सीरीज की झलक आई सामने

'सिटाडेल: डायना' को माटिल्डा डी एंजेलिस लीड करेंगी। यह छह एपिसोड की सीरीज होगी, जिसमें माटिल्डा डी एंजेलिस उसे अंडरकवर एजेंट के रोल में नजर आएंगी, जो अकेली है और एक मुसीबत में फंसी है।

अप्रैल में सिटाडेल का ग्लोबल प्रीमियर हुआ था। इस इवेंट में माटिल्डा भी पहुंची थीं। उन्होंने यहां आने पर खुशी भी जाहिर की थी। अब फैंस इस सीरीज की रिलीज के इंतजार में हैं। इसी के साथ वह यह जानने के भी इच्छुक हैं कि क्या इस सीरीज में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कमाल देखने को मिलेगा।'

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की शादी में Priyanka Chopra ने मिस कीं ये चीजें, ग्रैंड वेडिंग से शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें

इटली में दिखाई जाएगी 'सिटाडेल: डायना' की कहानी 

अर्नाल्डो कैटिनारी के डायरेक्शन में बनी 'सिटाडेल: डायना' में दिखाया जाएगा कि कैसे 8 साल पहले इंडिपेंडेंट ग्लोबल एजेंसी सिटाडेल को मैंटीकोर नाम की एजेंसी ने खत्म कर दिया। सिटाडेल के कई एजेंट हैं, जो दुनिया के अलग-अलग कोने में फैले हैं। 'सिटाडेल' सीरीज की अगली कहानी का चैप्टर इटली में दिखाया जाएगा।

कब और कहां देखें शो

'सिटाडेल: डायना' 10 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर शुरू हो रहा है। इस शो की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें मॉरीजियो लोम्बार्डी, जूलिया पियाटन, थेक्ला रुटेन, डेनियल पाओलोनी, बर्नहार्ड शुट्ज और फिलिपो निग्रो मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'नाम तो बता दो...' अपने बच्चे की अटेंशन पाने के लिए क्या करते हैं Varun Dhawan, एक्टर ने शेयर किया वीडियो