Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कब तक आएगा मिर्जापुर 4? डायरेक्टर ने दिया अपडेट, Mirzapur 3 को मिले रिस्पांस पर बोले- लोग इमोशनली कनेक्ट कर चुके हैं

ओटीटी की मशहूर सीरीज मिर्जापुर के तीनों सीजन की कहानी को फैंस ने पसंद किया है। हर सीजन में एक किरदार ऐसा जरूर रहा जिसे गुंडागर्दी के बावजूद लोगों ने भरपूर प्यार दिया। सीजन 2 में वह किरदार मुन्ना भैया रहे तो सीजन 3 में शरद शुक्ला ने दिल जीता। फैंस अब सीजन 4 के इंतजार में हैं जिस पर एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
'मिर्जापुर' शो स्टारर अली फजल, पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिर्जापुर का तीसरा सीजन इस वक्त चर्चा में बना हुआ है। शो खत्म हो चुका है, लेकिन इसके किरदार को लेकर लोग अब भी बात कर रहे हैं। खासकर वह जिनकी मौत हो चुकी है। पावर और बदले की इस कहानी को हर सीजन में बढ़ते क्राइम के साथ दिखाया गया है, जिसे लोगों ने पसंद किया। हालांकि, 'मिर्जापुर 3' को मिक्स रिस्पांस मिला। इस बीच शो के को-डायरेक्टर आनंद अय्यर ने चौथे सीजन को लेकर अपडेट दी है।

इंडिया टुडे संग बातचीत में आनंद अय्यर ने हर सीजन में किसी अहम किरदार की होने वाली मौत, 'मुन्ना भैया' का तीसरे सीजन में न होगा और इन सबका सीजन 4 पर क्या असर पड़ सकता है, इस पर बात की। 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: मिर्जापुर नहीं, यूपी के इस शहर में है कालीन भैया की आलीशान कोठी, 100 साल से ज्यादा पुराना है इतिहास

मिक्स रिव्यू पर बोले आनंद अय्यर

मिर्जापुर के तीसरे सीजन को मिक्स रिव्यू मिले हैं। इस पर शो के को-डायरेक्टर ने कहा कि ऑडियंस की उम्मीदों को बैलेंस करना मुश्किल है। उन्होंने कहा, ''हर शो की तरह हमारे शो को भी मिक्स रिएक्शन मिले हैं। कुछ ऐसे हैं, जिन्हें स्टोरी वैसे ही पसंद आ रही है, जैसे वह आगे बढ़ रही है। कुछ ऐसे भी हैं, जो कहानी से इमोशनली कनेक्ट हो चुके हैं। ये रिएक्शन्स किरदार को लेकर हैं, शो को लेकर नहीं। सीजन 4 को लेकर लगातार बातें हो रही हैं, जो इस बात का सबूत है कि मिर्जापुर शो को काफी पसंद किया गया है।

'मुन्ना भैया' की मौत पर क्या बोले आनंद अय्यर?

सीजन 2 में दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) के किरदार मुन्ना भैया की मौत दिखाई गई है। फैंस को उम्मीद थी कि किसी ट्विस्ट के जरिये तीसरे सीजन में उनकी वापसी होगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस पर आनंद अय्यर ने कहा कि उनके किरदार से लोग इमोशनली कनेक्ट हो गए थे। लेकिन लोगों को ये समझना चाहिए कि मिर्जापुर सीरीज 'मिर्जापुर' की कहानी है, किसी एक किरदार की नहीं। नए ट्विस्ट और टर्न के साथ शो चलते रहना चाहिए।

कब आएगा मिर्जापुर 4?

'मिर्जापुर 4' कब आएगा इस सवाल के जवाब पर आनंद अय्यर ने कहा कि तीसरा सीजन कोविड की वजह से देरी से रिलीज हुआ। वहीं, शो को लेकर जिस तरह का क्रेज है, उसे जैसा रिस्पांस इस वक्त मिल रहा है, वह आने वाला वक्त ही बताएगा। उन्होंने कहा कि जितना प्यार हमें मिला है, हम नए सीजन की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित अब करेंगे 'ऊ अंटावा' फेम समांथा रुथ प्रभु संग रोमांस, इस सीरीज में बनेगी जोड़ी