Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Comicstaan Season 3 Trailer: बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन की खोज होगी शुरू, जानिए क्या है तीसरे सीजन का फॉर्मेट

Comicstaan Season 3 Trailer कॉमिकस्तान सीजन 3 में नये सिरे से बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन की तलाश की जाएगी। 8 एपिसोड्स के इस शो में इस बार कुछ बदलाव भी किये गये हैं। ज्यादा जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:32 PM (IST)
Hero Image
Comicstaan Season 3 Trailer Out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो ने कॉमिकस्तान सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया। इस बार आठ एपिसोड्स होंगे और फॉर्मेट बिल्कुल बदल दिया गया है, जिसके जरिए भारत के अगले सर्वश्रेष्ठ स्टैंड-अप कॉमेडियन की तलाश की जाएगी।

अबीश मैथ्यू का साथ देने के लिए इस बार होस्ट के रूप में कुशा कपिला भी शामिल हो रही हैं। जाने-माने कॉमेडियन जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज के पैनल में शामिल होंगे। ओनली मच लाउडर (OML) द्वारा तैयार की गई इस सीरीज का प्रीमियर भारत के साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में 15 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।

ऐसा है कॉमिकस्तान सीजन 3 का नया फॉर्मेट

नए फॉर्मेट के अनुसार, सात अलग-अलग मेंटर्स हर हफ्ते आठ प्रतियोगियों को एक अलग जॉनर में ट्रेनिंग देंगे। मेंटर्स में राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आदर मलिक और अनु मेनन शामिल हैं। सभी प्रतियोगी अपनी सबसे मजेदार पंचलाइन पेश करेंगे, क्योंकि उन्हें अलग-अलग तरह की कॉमेडी में अपना प्रदर्शन देना होगा, जिसमें ऐनेक्डोटल कॉमेडी, टॉपिकल कॉमेडी, इम्प्रूव और बिल्कुल नई रोस्ट कॉमेडी सहित कई तरह की जॉनर शामिल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

प्रतियोगियों में अनुभव की कमी- जाकिर खान

जज जाकिर खान ने कहा, "कॉमिकस्तान के नए सीजन को लेकर मैं बेहद उत्साहित महसूस कर रहा हूं और जज की सीट पर वापस आकर बड़ा अच्छा रहा है। निश्चित तौर पर इस बार हमारे सभी आठ प्रतियोगियों में अनुभव की थोड़ी कमी है, लेकिन सच कहूं तो इस सीजन के दौरान उन्होंने अपने हुनर को जिस तरह से निखारा है, उससे मैं बेहद प्रभावित हूं, क्योंकि उन्होंने खुद को कॉमेडी के अलग-अलग जॉनर में परखा है।”

केनी सेबेस्टियन ने कहा, "भारत में स्टैंड-अप कॉमेडी के लिहाज से यह शो बेहद महत्वपूर्ण है। यह किसी भी कॉमेडियन के लिए इस क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अपनी पहचान बनाने का स्थान है। सबसे अच्छी बात यह है कि तीसरे सीजन में लेखन और प्रदर्शन की गुणवत्ता का स्तर और बेहतर हो गया है।”

नीति पलटा ने कहा, "यह बात सही है कि कॉमेडी सिखाई नहीं जा सकती, लेकिन आस-पास मौजूद होनहार लोगों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है। नए मेंटर्स और हैरत में डाल देने वाले बिल्कुल नए फॉर्मेट के साथ, इस बार यह और अधिक रोमांचक होने जा रहा है।"

यह भी पढ़ें: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कौन सी वेब सीरीज या फिल्म रिलीज हो रही है, जानें यहां