Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Commander Karan Saxena Trailer: एक्शन से भरपूर है गुरमीत चौधरी की सीरीज का ट्रेलर, OTT पर छाने को तैयार

गुरमीत चौधरी टीवी जगत के जाने- माने एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग स्किल्स से फैन पहले ही वाकिफ हैं। अब एक्टर अपना नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। शुक्रवार को उनकी आगामी सीरीज कमांडर करण सक्सेना का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें वो रॉ एजेंट के किरजार में धूम मचा रहे हैं। उनके साथ सीरीज में इकबाल खान भी अहम भूमिका में हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 28 Jun 2024 07:22 PM (IST)
Hero Image
'कमांडर करण सक्सेना' का ट्रेलर हुआ रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में टीवी के फेमस एक्टर गुरमीत चौधरी और इकबाल खान लीड रोल में शामिल हैं, जो एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए भारत की रक्षा करने के मिशन पर हैं। 'कमांडर करण सक्सेना' की कहानी आतंकवाद से देश की रक्षा से हैं। सीरीज में भारत पर हुए कुछ आतंकवादी हमलों को भी दिखाया गया है।

'कमांडर करण सक्सेना' के ट्रेलर में गुरमीत और इकबाल के बीच के संघर्ष को बड़े ही रोमांचक और थ्रिलिंग तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर में दमदार डायलॉग्स, धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस और शानदार विजुअल इफेक्ट्स देखने को मिल रहे हैं।

कैसा है सीरीज का ट्रेलर ?

'कमांडर करण सक्सेना' के ट्रेलर की शुरुआत में, गुरमीत चौधरी को करण सक्सेना के रोल में दिखाया जाता है, जो एक बहादुर और निडर कमांडर है। ये कमांडर देशभक्ति के लिए अपनी जान देने को तैयार है। दूसरी ओर इकबाल खान का किरदार एक शातिर दुश्मन का है, जो अपने आतंकवादी मकसद से भारत को नुकसान पहुंचाने की फिराक में है।

यह भी पढ़ें- Web Series In July 2024: जुलाई में OTT पर आएगा भूचाल, मिर्जापुर 3 सहित रिलीज होंगी ये 9 वेब सीरीज

क्या है सीरीज की कहानी ?

'कमांडर करण सक्सेना' की कहानी एक ऐसे भारतीय कमांडर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने देश को आतंकवादियों से बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। उसकी राह में आने वाली सभी चुनौतियों और मुश्किलों का सामना करते हुए, वो अपने मिशन को सफल बनाने की कसम खाता है। वहीं, इकबाल खान आईएसआई चीफ नसीर के किरदार में हैं और उसे भी अपने मिशन को पूरा करने की जिद है।

कब रिलीज होगी सीरीज

गुरमीत चौधरी और इकबाल खान के अलावा 'कमांडर करण सक्सेना' में कुछ और बेहतरीन कलाकार भी हैं, जो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इनमें एक्ट्रेस हरुता दुर्गुले का नाम भी शामिल है। निर्देशन की जिम्मेदारी अनुभवी निर्देशक जतिन वांगले ने संभाली है। 'कमांडर करण सक्सेना' 8 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। जिसे मोबाइल एप पर फ्री में देखा जा सकता है। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक सीरीज के एपिसोड रिलीज किए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें- OTT Movies In May: पॉपकॉर्न के साथ घर को बना लें थिएटर, शैतान-योद्धा सहित इन फिल्मों से मिलेगा भरपूर मनोरंजन