Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Commando Teaser: 'कमांडो' का टीजर OUT, एक्शन मोड में दिखीं अदा शर्मा, लोगों ने विद्युत जामवाल को किया मिस

Commando Teaser OUT विपुल शाह की निर्मित वेब सीरीज कमांडो का टीजर फाइनली रिलीज कर दिया है। फिल्मों में अपने एक्शन दिखाने वाले विद्युत जामवाल वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह प्रेम परीजा ने ली है। हालांकि लोग टीजर आने के बाद लोग विद्युत जामवाल को याद कर रहे हैं। कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि वह बिना विद्युत के ये सीरीज नहीं देखेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 24 Jul 2023 03:29 PM (IST)
Hero Image
Adah Sharma Prem Parrijaa Web Series Commando Teaser Released. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Web Series Commando Teaser Out: 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्में एक्शन से भरपूर थीं और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। 'कमांडो', 'कंमाडो 2' और 'कमांडो 3' में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अहम किरदार निभाया था। अब प्रोड्यूसर विपुल शाह 'कमांडो' पर वेब सीरीज बना रहे हैं। हाल ही में, 'कमांडो' सीरीज की पहली झलक सामने आई है।

'कमांडो' वेब सीरीज की जब से घोषणा हुई है, इसकी बेसब्री से इंतजार की जा रही है। सीरीज में भले ही विद्युत जामवाल दिखाई नहीं देंगे, लेकिन एक्शन में कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी। 'कमांडो' का टीजर इस बात का सबूत है।

कमांडो का टीजर आउट

सोशल मीडिया पर 'कमांडो' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए टीजर में प्रेम परीजा (Prem Parrijaa) का एक्शन देखने लायक है। प्रेम की दमदार फाइटिंग को देख लोगों को विद्युत जामवाल की याद आ गई।

टीजर की शुरुआत बर्फीली पहाड़ियों के बीच जबरदस्त एक्शन सींस से होती है। प्रेम परीजा ने तो अपने एक्शन से फैंस के होश उड़ा दिए हैं, लेकिन कुछ सेकेंड्स में नजर आईं अदा शर्मा ने भी अपने एक्शन अवतार में सभी को हैरान कर दिया है। ब्लैक ड्रेस में बंदूक के साथ अदा के एक्शन सीन ने फैंस का दिल जीत लिया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

लोगों ने विद्युत जामवाल को किया मिस

प्रेम परीजा ने 'कमांडो' सीरीज में विद्युत जामवाल को रिप्लेस किया है। टीजर सामने आते ही लोग विद्युत की डिमांड कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है। एक यूजर ने तो ये भी कहा कि बिना विद्युत के सीरीज का कोई मतलब नहीं। 

क्या है कमांडो की कहानी?

निर्माता, निर्माता और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने हिट फ्रेंचाइजी की अपकमिंग सीरीज के बारे में बात की है। उन्होंने कहा-

"कमांडो एक दूरदर्शी नायक और उसकी बहादुरी, देशभक्ति और भाईचारे की यात्रा की कहानी है। एक पावर-पैक एक्शन और ड्रामा 'कमांडो' पक्का दर्शकों को आकर्षित करेगी। प्रेम को कमांडो की भूमिका के लिए चुनना और उनके साथ काम करना अच्छा एक्सपीरियंस था। वह बेहद प्रतिभाशाली है और आसानी से कैरेक्टर में ढल जाते हैं।"

कमांडो की स्टार कास्ट

'कमांडो' का निर्माण और निर्देशन विपुल शाह ने किया है। प्रेम परीजा और अदा शर्मा के अलावा लीड रोल में श्रेया सिंह चौधरी, अमित तिग्मांशु धूलिया और मुकेश छाबड़ा लीड रोल में हैं। अभी तक सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।