Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT: कुशाल टंडन को डेट करने पर खुलकर बोलीं रिद्धिमा पंडित, कहा-'हम बड़े हैं और चीजों समझते हैं इसलिए...'

रिद्धिमा पंडित की ओर से खुलासा हुआ है कि वह टीवी अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट कुशाल टंडन के प्यार में पड़ गई थीं हालांकि कुछ समय बात आपसी सहमति से रिद्धिमा पंडित और कुशाल टंडन ने रिश्ते को खत्म करके दोस्त बनने का फैसला किया है।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Thu, 12 Aug 2021 03:32 PM (IST)
Hero Image
अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित और कुशाल टंडन, तस्वीर- Instagram: ridhimapandit/therealkushaltandon

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित इन दिनों चर्चित रियिलटी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं। शो में दर्शक उनके खेल और रणनीति को खूब पसंद कर रहे हैं। इन सबके बीच रिद्धिमा पंडित की ओर से खुलासा हुआ है कि वह टीवी अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट कुशाल टंडन के प्यार में पड़ गई थीं, हालांकि कुछ समय बात आपसी सहमति से रिद्धिमा पंडित और कुशाल टंडन ने रिश्ते को खत्म करके दोस्त बनने का फैसला किया है।

यह बात खुद रिद्धिमा पंडित ने कही है। बिग बॉस ओटीटी में एंट्री लेने से पहले रिद्धिमा पंडित ने मशहूर आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कनन्न से बात की। इस दौरान उन्होंने कुशाल टंडन के साथ अपने रिश्ते को लेकर लंबी बात की। सिद्धार्थ कनन्न ने रिद्धिमा पंडित से पूछा कि कुशाल टंडन के बारे में सोचते हुए पहली बात आपके दिमाग में क्या आती है। उनके इस सवाल पर रिद्धिमा पंडित ने कहा, 'प्यार दोस्त'।

इसके बाद रिद्धिमा पंडित से पूछा गया कि क्या वह कभी कुशाल टंडन के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। इस पर अभिनेत्री कहा, 'यह ऐसा है, जैसा कि आप जानते हैं, 'मैं हर उस व्यक्ति के साथ संबंध विकसित करती हूं जिसके साथ मैं काम करती हूं। वह (कुशाल टंडन) उन चंद लोगों में से एक हैं। हम कुछ समय के लिए ऐसे कर गए थे, लेकिन बाद में अलग हो गए। हम बड़े हैं और चीजों समझते हैं इसलिए हमने इसे सुलझा लिया है। वह अब एक प्यारे दोस्त हैं'।

कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित ने कभी स्वीकार नहीं किया कि वह डेटिंग कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने 2019 में कथित तौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया, तो इसने अटकलों को हवा दी। इस पर अब रिद्धिमा पंडित ने कहा, 'मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और वह एक महान दोस्त हैं। मैं उनके सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देती हूं। अभी तक, मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं लिखना चाहता हूं।'

रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा, 'एक रिश्ता कैसे हो सकता है मैं आज जहां हूं वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है। मैं दूसरों के माध्यम से प्रचार की तलाश नहीं करती।' वहीं बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में उस समय दर्शक भी भावुक हो गई जब टेलीविजन अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित फूट- फूटकर रोईं। रिद्धिमा किसी झगड़े की वजह से नहीं बल्कि अपनी मां को याद कर रोईं। दरअसल इसी साल फरवरी के महीने में रिद्धिमा ने अपनी को खो दिया।