Move to Jagran APP

Crew OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर 'क्रू' दिखाएगी कमाल, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

Crew On OTT फिल्म क्रू इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। मैदान और बड़े मियां छोटे मियां जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के बाद क्रू की चर्चा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि करीना कपूर खान तब्बू और कृति सेनन की क्रू ओटीटी पर कहां रिलीज होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sat, 13 Apr 2024 07:14 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज क्रू (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Crew OTT Release Platform: बीते महीने के अंत में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म क्रू ने फैंस का दिल बखूबी जीता है। शानदार कहानी के दम पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू और कृति सेनन (Kriti Sanon) की तिकड़ी ने इस मूवी के जरिए सिनेप्रेमियों का भरपूर मनोरंजन किया है। फिलहाल ये फिल्म सिनेमाघरों में जारी है और ऑडियंस की तरफ से कमाल का रिस्पॉन्स हासिल कर रही है। 

इस बीच क्रू की ओटीटी रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये कॉमेडी फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। 

जानिए ओटीटी पर कहां रिलीज होगी क्रू

अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के बाद क्रू का क्रेज फैंस के बीच खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। कम बजट वाली इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर कामयाबी का स्वाद चखा है।

ऐसे में गौर किया जाए करीना कपूर और तब्बू की क्रू की ओटीटी रिलीज की तरफ तो बता दें कि इस मूवी के डिजिटल राइट्स रिलीज से पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीद लिए थे। जिसका अंदाजा आप क्रू के पोस्टर पर साइड में नेटफ्लिक्स के लोगो को देखकर लगा सकते हैं।

हालांकि अभी क्रू के ओटीटी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि मई के दूसरे सप्ताह में इस मूवी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर कर दी जाएगी। कुल मिलाकार कहा जाए तो क्रू एक फुल ऑन एंटरटेनिंग मूवी है, जिसका मजा आप ओटीटी पर भी उठा सकते हैं। 

कमाई में क्रू रही असरदार 

डायरेक्टर राजेश कृष्णन की क्रू ने कमाई के मामले में इंडिया से लेकर वर्ल्डवाइड तक अपना डंका बजाया है। भारत में इस मूवी ने रिलीज के 15 दिन में नेट 68 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। जबकि दुनियाभर में कलेक्शन का आंकड़ा 117 करोड़ है। 

ये भी पढ़ें- Crew Day 13 Box Office: 'बड़े मियां छोटे मियां' से पहले 'क्रू' ने मारा मैदान, 13वें दिन कर डाली बंपर कमाई