Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crime Aaj Kal Season 2: 'स्कैम 1992' फेम प्रतीक गांधी बने होस्ट, अपराध के खिलाफ लोगों को करेंगे सावधान

Crime Aaj Kal Season 2 अपराध की वास्तविक कहानियों पर आधारित कई शोज छोटे पर्दे पर आते रहे हैं। अब ओटीटी स्पेस में भी ऐसे शोज ने दस्तक दे दी है। अमेजन मिनीटीवी पर क्राइम आज कल शो का दूसरा सीजन आ रहा है। इस शो को प्रतीक गांधी होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने विक्रांत मैसी को रिप्लेस किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 21 Dec 2023 05:49 PM (IST)
Hero Image
क्राइम शो होस्ट कर रहे प्रतीक गांधी। फोटो- मिनीटीवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन इंडस्ट्री में क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया जैसे कई शोज काफी लोकप्रिय रहे हैं, जिनमें अपराध की असली कहानियां दिखाई जाती हैं। 

अब ऐसे शोज को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जगह दी जा रही है। अमेजन मिनीटीवी ने क्राइम आज कल के दूसरे सीजन का एलान किया है, जिसे स्कैम 1992 फेम एक्टर प्रतीक गांधी होस्ट कर रहे हैं। शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 

क्या है शो का फॉर्मेट?

क्राइम की रियल कहानियों से प्रेरित इस सीरीज में युवाओं के नजरिए से आपराधिक मामलों का इन्वेस्टिगेशन दिखाया जाता है। यह शो समाज में होने वाले अपराधों पर प्रकाश डालने और क्राइम की घटनाओं से दर्शको में जागरूकता बढ़ाने के लिए बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: New OTT Web Series- इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये 12 वेब सीरीज वीकेंड बनाएंगी खास, किस प्लेटफॉर्म पर क्या देखें?

प्रतीक गांधी इस सीरीज को होस्ट करते हुए आसपास होने वाले अपराधों के बारे में अवेयरनेस बढ़ाने की कोशिश करेंगे और बताएंगे कि दर्शक खुद को कैसे सुरक्षित रख सकते हैं। शो के हर एपिसोड में अलग-अलग आपराधिक कहानी को दिखाया जाएगा, जिसमें एपिसोड के आखिरी तक क्राइम के पीछे के उद्देश्य और अपराधी का पता चलता है।

इस एंथोलॉजी का कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा है, जिसमें दिलचस्प और इनफॉर्मेटिव कहानियां है। हर कहानी के माध्यम से उठाए जा रहे मुद्दे दर्शक को रियलिटी और फैक्ट पर सोचने के लिए मजबूर कर देंगे, जिससे वे हर एपिसोड में मेरे साथ सच्चाई पता लगाने के लिए जुट जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक दूसरे सीजन का आनंद लेंगे और अपना प्यार और सपोर्ट देंगे जैसा कि उन्होंने पहले सीजन के लिए दिया था। - प्रतीक गांधी

कब और कहां देख सकते हैं शो?

क्राइम आज कल वेब सीरीज के दूसरे सीजन को 22 दिसंबर, 2023 से अमेजन मिनीटीवी पर देख सकते हैं। ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो को सुब्बू अय्यर ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Flames Season 4 Trailer- लौट रहा है स्कूल और कोचिंग वाला प्यार, फ्लेम्स के चौथे सीजन का ट्रेलर हुआ जारी

बता दें, इस वेब शो का पहला सीजन 24 मार्च 2023 को रिलीज किया गया था। इसके 10 एपिसोड्स में अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं। क्राइम आज कल सीरीज के पहले सीजन को विक्रांत मैसी ने होस्ट किया था, जो कि क्राइम से रिलेटेड सच्ची घटनाओं पर आधारित था।