Move to Jagran APP

Mirzapur ही नहीं, Prime Video पर मौजूद हैं ये धमाकेदार क्राइम थ्रिलर, इस वीकेंड वॉच लिस्ट में रखें शामिल

Best OTT Crime Thriller नए वीकेंड का आगाज आज से हो गया है। हर तरफ सप्ताह की तरह इस बार भी ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने का आपके पास शानदार मौका है। ऐसे में हम आपके लिए मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की बेस्ट क्राइम थ्रिलर की सूची लेकर आए हैं जो आपको इस वीकेंड पर एंटरटेन कर सकती हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sat, 22 Jun 2024 10:44 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 10:55 AM (IST)
प्राइम वीडियो पर मौजूद हैं ये शानदार क्राइम थ्रिलर (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Prime Video Crime Thriller: ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन मौजूद समय बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। वीकेंड पर अब लोग सिनेमाघरों में फिल्में देखने के साथ-साथ ओटीटी पर भी मनोरंजन का मजा लेते हैं। खासतौर पर ओटीटी पर मौजूद अलग-अलग जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देखकर आनंद की अनुभूति करते हैं। 

इसी आधार पर आज हम आपके लिए मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर मौजूद शानदार क्राइम थ्रिलर का पैकेज लेकर आए हैं। जिनको देखकर आप भी इस वीकेंड को यादगार बना सकते हैं।

ब्रीथ (Breathe)

स्टार कास्ट- आर माधवन, अमित साध, अभिषेक बच्चन 

सीजन- 2

स्पोर्ट्स ड्रामा इनसाइड एज के बाद प्राइम वीडियो की तरफ से ब्रीथ वेब सीरीज की शुरुआत की गई। क्राइम थ्रिलर के तौर पर ये एक बेहतरीन पेशकश है। इसके पहले सीजन में आर माधवन और अमित साध मुख्य भूमिका में दिखे।

ये भी पढ़ें- OTT Releases This Week: इस हफ्ते लौट रहे हैं 'कोटा फैक्ट्री' के 'जीतू भैया', 'अरनमनई 4' भी ओटीटी पर देगी दस्तक

Photo Credit-Prime Video/X

जबकि दूसरे सीजन ब्रीथ-इन टू द शेडो में अभिषेक बच्चन ने अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता। अगर अभी तक आपने इसे नहीं देखा तो प्राइम वीडियो पर आप इसका आनंद ले सकते हैं।

रीचर (Reacher) 

स्टार कास्ट- एलन रिचसन, रॉबर्ट पैट्रिक, शरिंडा स्वान

सीजन-2 

हॉलीवुड की शानदार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रीचर का नाम जरूर शामिल होगा।

Photo Credit-IMDb

इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं और दोनों में सुपरस्टार एलन रिचसन ने रीचर बनकर फैंस को काफी एंटरनेट किया है। 

फर्जी (Farzi)

स्टार कास्ट- शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, रश्मिका मंदाना

सीजन-1 

शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और रश्मिका मंदाना स्टारर वेब सीरीज फर्जी भी प्राइम वीडियो की एक शानदार क्राइम थ्रिलर पेशकश है। इस वीकेंड पर आप फर्जी को अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। 

Photo Credit- Prime Video/X

द फैमिली मैन (The Family Man)

स्टार कास्ट- मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हामसी

सीजन- 2

फर्जी से पहले निर्देशक राज एंड डीके की जोड़ी द फैमिली मैन वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का दिल चुकी है।

Photo Credit-IMDB

मनोज बाजपेयी, शारिब हामसी और प्रियामणि जैसे कई कलाकारों से सजी इस सीरीज को इस वीकेंड आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। अब तक इसके 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सफल रहे है। 

दहाड़ (Dahaad)

स्टार कास्ट- सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन दैवेया

सीजन- 1

क्राइम थ्रिलर के आधार पर सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा और गुलशन दैवेया स्टारर दहाड़ प्राइम वीडियो की शानदार वेब सीरीज में से एक है। स्टार कास्ट की कमाल की एक्टिंग और मर्डर मिस्ट्री को लेकर दहाड़ की कहानी काफी रोचक है। 

Photo Credit-Prime Video/Instagram

पाताल लोक (Paatal Lok)

स्टार कास्ट- जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी

सीजन-1

वेब सीरीज पाताल लोक सिर्फ प्राइम वीडियो ही नहीं बल्कि ओटीटी की सबसे बेहतरीन क्राइम थ्रिलर सीरीज मानी जाती है।

Photo Credit-X

इस सीरीज का पहला सीजन काफी हिट रहा और फैंस इसके दूसरे सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस साल के अंत में पाताल लोक 2 भी आ सकती है। 

मिर्जापुर (Mirzapur)

स्टार कास्ट- अली फजल, पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा

सीजन- 2

प्राइम वीडियो की सबसे सफल वेब सीरीज के तौर पर मिर्जापुर का नाम लिया जाता है। इस सीरीज में क्राइम का लेवल काफी हाई दिखाया गया।

Photo Credit-IMDb

पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा जैसे कई कलाकारों ने इस सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। बता दें कि 5 जुलाई को मिर्जापुर का सीजन 3 भी आ रहा है। 

ये भी पढ़ें- OTT Releases This Week: ओटीटी पर बढ़ेगा एंटरटेनमेंट, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार पर इस वीक रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.