Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Criminal Justice 3: पंकज त्रिपाठी का कोर्टरूम ड्रामा 'क्रिमिनल जस्टिस 3' हुआ रिलीज, इस बात को लेकर भड़के फैंस

Criminal Justice 3 क्रिटिकली अक्लेम्ड सीरीज क्रिमिनल जस्टिस अपने तीसरे सीजन और एक नए ट्विस्ट के साथ हाजिर हो चुका है। सीरीज में जहां माधव मिश्रा के अभिनय की तारीफ हो रही है तो वहीं मेकर्स ने कुछ ऐसा कर दिया कि फैंस ट्विटर पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 26 Aug 2022 11:13 AM (IST)
Hero Image
Criminal Justice 3: Pankaj Tripathi s courtroom drama Criminal

नई दिल्ली, जेएनएन। कोर्ट रूम ड्रामा क्रिमिनल जस्टिस अपना तीसरा सीजन लेकर आ चुका है। माधव मिश्रा के पास इस बार और भी ज्यादा पेचीदा केस है जिसे सुलझाने की कोशिश में वो लगे हुए हैं। क्रिमिनल जस्टिस के पिछले 2 सीजन की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त रही कि लोग 25 अगस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। डिजनी प्लस हॉटस्टार पर फैंस ने फौरन इसे बिंज करना शुरू कर दिया। पर इस बार मेकर्स ने कुछ ऐसे ट्विस्ट के साथ एपिसोड रिलीज किए कि लोगों इससे काफी गुस्से में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

सोशल मीडिया पर फैंस क्रिमिनल जस्टिस 3 में पंकज त्रिपाठी के अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं। पर उन्हें शो के मेकर्स से ये शिकायत है कि इस बार अब तक केवल दो ही एपिसोड अपलोड किए गए है। पूरी सीरीज देखने की उम्मीद लगाए फैंस को इससे काफी निराशा हुई है। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- #क्रिमिनलजस्टिस3 के पहले 2 एपिसोड कमाल के हैं, लेकिन समस्या इस हफ्ते केवल 2 एपिसोड रिलीज होने की है...हुहह ओह चलो यार हम बहुत ज्यादा देखने वाले हैं इसलिए प्लीज सभी एपिसोड एक साथ रिलीज करें।

Ohh c'mon man we r binge watcher so plz release all episodes together@ApplauseSocial @DisneyPlusHS @TripathiiPankaj #CriminalJusticeOnHotstar— 𝐁𝐚𝐬𝐢𝐭 𝐊𝐚𝐦𝐚𝐥𝐢 🅰🆈🅰🅰🅽 (@basitkamali) August 26, 2022

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि एक बार में इस सीरीज के केवल दो ही एपिसोड रिलीज किए गए हो। इससे पहले सीरीज के सार एपिसोड साथ में अपलोड किए जाते हैं ताकि लोगों की कंटिन्यूटी बनी रहे।

'क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच' लेकर माधव मिश्रा यानी पंकज त्रिपाठी एक बार फिर आपके सामने हैं। डायरेक्टर सोहन सिप्पी इस बार भी एक उलझा हुआ मर्डर केस लेकर आए हैं। 14 साल की जारा आहूजा की हत्या हो चुकी है और इसका आरोप भी उसके 17 साल के सौतेले भाई मुकुल पर है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसे अपनी बहन की सफलता से जलन होती थी जिसके चलते उसने हत्या को अंजाम दिया। इस बार सीरीज में लेखा का रोल श्वेता प्रसाद बासु प्ले कर रही है।