Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dahan Web Series: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई वेब सीरीज 'दहन' का एलान, टिस्का चोपड़ा के साथ दिखेंगे सौरभ शुक्ला

Dahan Web Series टिस्का चोपड़ा सीरीज में लीड रोल में हैं। टिस्का ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और कुछ शॉर्ट फिल्मों के निर्माण और अभिनय के लिए चर्चा में रह चुकी हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज होस्टेजेज का सीजन-1 भी काफी लोकप्रिय रहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 28 Jul 2022 02:03 PM (IST)
Hero Image
Dahan Web Series Trailer Out On Friday. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने गुरुवार को नई वेब सीरीज दहन- राकन का रहस्य का एलान किया। शुक्रवार को इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इससे पहले वेब सीरीज के मोशन पोस्टर्स जारी कर दिये गये हैं, जिसमें सभी मुख्य कलाकारों के लुक्स दिखाये गये हैं। दहन में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला लीड रोल्स में हैं।  

सोशल मीडिया में सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक शेयर किये गये हैं। मोशन पोस्टर में सभी कलाकारों के चेहरों पर सस्पेंस और हैरानी के भाव हैं। हालांकि, अभी ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गयी है, मगर मोशन पोस्टर देखकर लगता है कि दहन- राकन का रहस्य एक सस्पेंस-थ्रिलर और इनवेस्टिगेटिव जॉनर की वेब सीरीज हो सकती है।

टिस्का की यह दूसरी वेब सीरीज है। इससे पहले उन्होंने होस्टेजेज सीजन-1 में काम किया था। यह सीरीज भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही आयी थी और काफी चर्चित रही। रोनित रॉय ने टिस्का के साथ सीरीज में लीड रोल निभाया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

फिल्मों की बात करें तो टिस्का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जुग जुग जीयो में नजर आयी थीं। यह फिल्म अब प्राइम वीडियो पर मौजूद है। टिस्का ने चटनी, चूड़ी और रू-ब-रू शॉर्ट फिल्मों का निर्माण किया और एक्टिंग भी की। एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज रामयुग में टिस्का कैकेयी के किरदार में नजर आयी थीं। सौरभ शुक्ला शमशेरा में बल्ली के दोस्त के किरदार में नजर आये हैं।