Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मार्वल यूनिवर्स की Deadpool And Wolverine ओटीटी पर धमाका मचाने के लिए तैयार! जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज हिंदी सिनेमा की ऑडियंस पर बढ़चढ़ कर देखने को मिलता है। इस साल सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई डेडपूल एंड वूल्वरिन ने दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई की। मार्वल यूनिवर्स की ये मूवी अब ओटीटी पर भी दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म कब और कहां रिलीज होगी ये जानने के लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
'डेडपूल एंड वूल्वरिन' फिल्म से एक दृश्य

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' जब थिएटर्स में रिलीज हुई थी, तब कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ध्वस्त किए थे। यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। इस मूवी ने दुनियाभर में छह करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म ने भारत सहित दुनिया भर के दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

वहीं, फैंस लंबे से इस मूवी की ओटीटी रिलीज के इंतजार में हैं, जो कि हो सकता है कि वह अब खत्म हो। 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' की ओटीटी रिलीज की डेट सामने आई है और यह व्यूअर्स से ज्यादा दिनों की दूरी पर नहीं है। तो चलिये जानते हैं कि ओटीटी पर यह फिल्म कब और कहां रिलीज होगी।

हाईएस्ट आर-रेटेड फिल्म है 'डेडपूल एंड वूल्वरिन'

ह्यू जैकमैन और रायन रेनॉल्ड्स स्टारर 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इसकी कहानी दो ऐसे सुपरहीरो के इर्दगिर्द घूमती है, जो दुनिया को क्राइसेज से बचाने का जिम्मा उठाते हैं। इस कॉन्स्प्ट को फिल्म में काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है, जिसका अंदाज इसके कलेक्शन से भी लगाया जा सकता है। 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' हाईएस्ट ग्रॉसिंग आर-रेटेड फिल्म मानी जाती है।

ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 'डेडपूल एंड वूल्वरिन' फिल्म को 1 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। हालांकि, यह खबर रिपोर्ट्स के आधार पर है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। वहीं, यह भी कहा गया है कि जो फैंस इस फिल्म को इंडिया में नहीं देख सकते, वह प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (PVOD) पर इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसके अलावा फिल्म को एप्पल टीवी पर भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Devara Worldwide Collection Day 4: दुनियाभर में देवरा ने दिखाया जलवा, सोमवार को फिल्म की झोली में गिरे इतने नोट