Move to Jagran APP

Devara OTT Release: मोबाइल स्क्रीन पर दहाड़ेगी 'देवरा', जानिए कब और कहां होगी ऑनलाइन स्ट्रीम?

Devara OTT Release Date एक्शन और सस्पेंस से भरपूर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट 1 सिनेमाघरों में कुछ दिन बाद एक महीना पूरा करने वाली है। इस बीच देवरा की ओटीटी रिलीज की चर्चा तेज हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि निर्देशक कोरतल्ला शिव की देवरा ओटीटी पर कब और कहां रिलीज हो सकती है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 20 Oct 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
देवरा ओटीटी पर कहां होगी रिलीज (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तेलुगु भाषा की फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) अभी भी सिनेमाघरों में जारी है। जूनियर एनटीआर (Junior NTR), सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे सितारों से सजी इस एक्शन थ्रिलर मूवी ने अब तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। कमाई के मामले में भी देवरा (Devara) ने शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। इस बीच अब देवरा की ओटीटी रिलीज (Devara OTT Release) को लेकर कई तरह के चर्चाएं हो रही हैं। 

हर कोई ये जानना चाहता है कि निर्देशक कोरतल्ला शिवा की ये फिल्म कब और कहां ऑनलाइन रिलीज होगी। ऐसे में हम आपको इस लेख में ये जानकारी देने जा रहे हैं कि देवरा की स्ट्रीमिंग किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकती है। 

ओटीटी पर कब और कहां आएगी देवरा

आज कल देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज के एक महीने के बाद ही फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देती हैं। खासतौर पर साउथ फिल्में इस मामले में काफी आगे हैं, उदाहरण के गोट का नाम लिया जा सकता है, जो 28 दिन में ही ओटीटी पर आ गई थी। अब देवरा भी लगभग उसी तैयारी में है, लेकिन थलापति विजय की मूवी से इसमें समय अधिक लग सकता है। 

ये भी पढ़ें- अपनी जान जोखिम में डालकर Janhvi Kapoor ने शूट किया देवरा का Chuttamale गाना, वीडियो शेयर कर बताई कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 को 8 नवंबर को ऑनलाइन मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Devara On Netflix) पर स्ट्रीम किया जा सकता है। क्योंकि फिल्म के डिजिटल राइट्स इसी प्लेटफॉर्म के पास हैं। 

गौर करने वाली बात ये है कि देवरा को हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषा में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, इस मामले कि अभी आधिकारिक घोषणा मेकर्स की तरफ से होना बाकी है। इसके बाद ऑडियंस मोबाइल स्क्रीन के अलावा अपने घरों के टीवी सेट पर इसका आनंद ले सकेगी।

कैसी रही देवरा की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर देवरा (Devara Collection) ने अच्छा प्रदर्शन कर के दिखाया है। गौर किया जाए आंकड़ों पर तो जूनियर एनटीआर की इस मूवी ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 281 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है, जोकि सभी भाषाओं को मिलाकर है। 

इसके अलावा चर्चा की जाए देवरा के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में तो अब तक रिलीज के करीब 23 दिन में इस मूवी दुनियाभर में 500 करोड़ के बंपर कारोबार कर दे दिखाया है। एक सच्चाई ये भी है कि मोटे बजट की फिल्म होने के नाते देवरा का ये कलेक्शन ठीक-ठाक ही माना जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- Jr NTR ने Devara की असफलता के लिए ऑडियंस को ठहराया जिम्मेदार, कहा - 'दर्शक बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं'