Move to Jagran APP

अरमान मलिक को देख देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस को लगाई लताड़, कहा- इतने बुरे दिन आ गए कि ऐसे लोगों को बुला लिया

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। वह अपने वीडियो को लेकर काफी पॉपुलर हैं। अरमान इस सीजन के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा हैं। वह शो में अपनी पत्नियों के साथ एंट्री ले चुके हैं। उधर साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक को लेकर बिग बॉस पर निशाना साधा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 23 Jun 2024 09:46 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 09:46 AM (IST)
कृतिका और पायल के साथ अरमान मलिक (बाएं) और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी टीवी एक्टर्स और यूट्यूबर्स के बीच मुकाबला होते देखने को मिलेगा। इस बार के सीजन में कई ऐसे यूट्यूबर्स ने शिरकत की है, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी पॉपुलैरिटी है। इस बार शो में विशाल पांडे, लवकेश कटारिया जैसे कई यूट्यूबर्स हैं। इन सबके बीच एक यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी हैं। 

बिग बॉस में दोनों पत्नियों के साथ आए अरमान मलिक

अरमान मलिक दो बीवियों के साथ रहने को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी दो पत्नियों (पायल और कृतिका) के साथ शो में भी आए हैं। पहले दिन इन्होंने होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) के सामने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कैसे पायल और फिर कृतिका के साथ उनकी लव स्टोरी स्टार्ट हुई। वहीं, अरमान की पहली पत्नी पायल ने बताया था कि उन्हें कृतिका से समस्या नहीं है और तीनों खुश रहते हैं। अब एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने उन्हें लेकर बिग बॉस को लताड़ लगाई है। 

देवोलीना ने बिग बॉस पर निकाली भड़ास

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर काफी कुछ लिखा। उन्होंने लिखा, 'आपको क्या लगता है कि ये मनोरंजन है? ये बेकार की बात है। इसे हल्के में लेने की गलती न करें क्योंकि ये असल में हुआ है। मैं समझ नहीं सकती कि इस घटिया हरकत को कोई एंटरटेनमेंट कैसे कह सकता है? मुझे तो सुनकर ही बेकार लगा।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' ने एक दिन की अर्निंग का किया खुलासा, कमाई सुन उड़े घरवालों के होश

क्या सीखेगी नई जेनरेशन

देवोलीना ने आगे लिखा, 'सिर्फ 6-7 दिनों में प्यार हो गया। शादी हुई और वही चीज बेस्ट फ्रेंड के साथ भी हुई। ये मेरी सोच से भी परे है। बिग बॉस ऐसे लोगों को कैसे बुला सकता है क्योंकि इस शो को बच्चे और बड़े हर कोई देखता है। इनकी कहानी नई जेनरेशन को क्या बताएगी? क्या हर कोई इस तरह से एक ही छत के नीचे खुश रह सकता है।' 

'अनिवार्य होना चाहिए यूसीसी'

एक्ट्रेस ने इस बात पर जोर दिया कि स्पेशल मैरिज एक्ट और यूसीसी अनिवार्य होना चाहिए। उन्होंने ये भी लिखा कि पता नहीं वो कौन से लोग हैं, जो अरमान मलिक को फॉलो करते हैं। बिग बॉस को न जाने क्या हो गया है कि वह ऐसे लोगों को शो में बुला रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन बिग बॉस के निशाने पर आए लव कटारिया, एल्विश यादव के दोस्त को दे डाली ये नसीहत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.