Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Showtime Teaser: ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद तस्वीर दिखाएगा इमरान हाशमी का शो, उठेगा नेपोटिज्म का मुद्दा

Showtime Teaser इमरान हाशमी ने बार्ड ऑफ ब्लड से वेब सीरीज डेब्यू किया था। हालांकि अभी इसका दूसरा सीजन आना बाकी है। इस बीच डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने उनके साथ नये शो शोटाइम का एलान कर दिया है। शो अगले साल रिलीज होगा। प्लेटफॉर्म ने टीजर के साथ एनाउंस कर दिया है। टीजर इस स्टोरी के अंदर देख सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Updated: Thu, 21 Dec 2023 08:18 PM (IST)
Hero Image
शोटाइम अगले साल रिलीज होगी। फोटो- स्क्रीनशॉट्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमर इंडस्ट्री के अंदर की स्याह-सफेद तस्वीर दिखाने वाले कई शोज और फिल्में बनती रही हैं। इस इंडस्ट्री को करीब से देखने वाले इसकी वो तस्वीर दिखाते हैं, जो अक्सर सामने नहीं आती, या सिर्फ गॉसिप में सिमटकर रह जाती है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अब एक नये शो का एलान किया है, जिसका नाम है शोटाइम। इस शो में शो-बिज की रंग-बिरंगी दुनिया के साथ नेपोटिजम जैसे सब्जेक्ट की कहानी दिखाए जाएगी। इसका फर्स्ट लुक टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस शो का निर्माण करण जौहर की धर्मेटिक एंटरटेनमेंट और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने किया है। 

सीरीज को मिहिर देसाई के साथ अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है। इमरान हाशमी इस शो में बॉलीवुड के सुपरस्टार का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इमरान हाशमी ने दिवाली पर रिलीज हुई टाइगर 3 में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया था।

यह होगी सीरीज की कहानी

शोटाइम वेब सीरीज में सिनेमा की दुनिया में नेपोटिज्म के साथ कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ और कई गहरे राज दिखाए जाएंगे। इसमें यह भी दिखाया जाएगा कि अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कैसे हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है।

साथ ही यूट्यूब पर रिलीज हुए टीजर में इमरान हाशमी का किरदार यह कहते हुए नजर आ रहा हैं कि नेपोटिजम के मुखौटे के पीछे आखिर हर आउटसाइडर इनसाइडर बनना चाहता है।

यह भी पढ़ें: Crime Aaj Kal Season 2- 'स्कैम 1992' फेम प्रतीक गांधी बने होस्ट, अपराध के खिलाफ लोगों को करेंगे सावधान

यह होगी वेब सीरीज की कास्ट

शोटाइम सीरीज में इमरान हाशमी के साथ मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, विजय राज, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन जैसे कलाकार नजर आएंगे। शोटाइम इमरान हाशमी की दूसरी वेब सीरीज है। उन्होंने नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड से डेब्यू किया था। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा-

यह भी पढ़ें: New OTT Web Series- इस हफ्ते रिलीज हो रहीं ये 12 वेब सीरीज वीकेंड बनाएंगी खास, किस प्लेटफॉर्म पर क्या देखें?

इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक रहने के कारण मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पहलुओं को देखा है, इसलिए जब यह शो मेरे पास आया तो मैंने इस मौके को स्वीकार कर लिया और अलग-अलग तरीके से इनके साथ जुड़ा रहा। हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड में बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है। और मैं बस इतना कहना चाहता हूं, हमने आप सभी की इस बात को सुना है! तैयार हो जाइए बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज?

शोटाइम सीरीज अगले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। अभी इस शो की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इसी प्लेटफॉर्म पर करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण 8' स्ट्रीम किया जाता है, जिसके आठवें सीजन में 9 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं।